गुपचुप पार्टी करते दिखे ऋतिक- सुजैन

0

मुंबई। कंगना– ऋतिक कंट्रोवर्सी के बीच ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ पार्टी करते देखे गए। इससे पहले भी दोनों अपने छोटे बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे थे। ऋतिक- सुजैन के दो बच्चे हैं रिहान और रिदान।

यह भी पढ़ें : सलमान- लूलिया की शादी के सवाल पर भड़के सोहेल, रिपोर्टर को दीं गंदी गालियां

ऋतिक- सुजैन

ऋतिक- सुजैन ने पार्टी में जमकर की मस्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक और सुजैन अपने कॉमन फ्रेंड अनु दीवान के घर पार्टी करते देखे गए। हालांकि पार्टी करते दोनों की कोई फोटो सामने नहीं आई है। क्रिकेटर जहीर खान भी पार्टी में मौजूद थे और उन्होंने मीडिया को इस पार्टी से दूर रहने के लिए कहा। वो चाहते थे कि इस एक्स कपल को थोड़ा स्पेस मिले।

पिछली बार दोनों को मुंबई के जॉस रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था। दोनों अपने छोटे बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वहां आए थे। दोनों की रेस्तरां से बाहर निकलते हुए एक फोटो भी सामने आई थी।

यह भी पढ़ें : खून से नहाकर न्यूड ड्रैकुला क्यों बनी ये मॉडल

ऋतिक रोशन को मिला एक्स वाइफ सुजैन का सपोर्ट

लंबे वक्त चल रही कंगना- ऋतिक कंट्रोवर्सी में सुजैन ने अपने एक्स हस्बैंड का साथ दिया। ऋतिक और कंगना की बेहद इंटिमेट फोटो सामने आई है। जब से वो फोटो लीक हुई है तब से ऋतिक के ऊपर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में सुजैन ने खुलकर अपने एक्स हस्बैंड का सपोर्ट किया है। सुजैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जितनी भी फोटो सामने आई हैं, वो फोटोशॉप की गई हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है। इसके साथ उन्होंने उस पार्टी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो और ऋतिक इंटिमेट पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ सुजैन ने लिखा है, ‘Another pic for the record. I support Hrithik’.

 

loading...
शेयर करें