एंजेलिना को है अपने पति पर शक, करवाना चाहती हैं DNA Test

0

लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बीच का तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि एंजेलिना ने यह पता लगाने के लिए अब अपने पति पिट से डीएनए टेस्ट कराने को कहा है। एंजेलिना जानना चाहती हैं कि ब्रैड पिट एक्ट्रेस मेलिसा एदरीज के बच्चों के पिता हैं या नहीं। मेलिसा ने हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियाई टॉक शो में कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए पिट से स्पर्म्स मांगने के बारे में सोचा था।

यह भी पढ़ें : बिपाशा की शादी करवाएंगे डीनो, नहीं आएंगे जॉन

एंजेलिना जोली

एंजेलिना जोली अपने पति का डीएनए टेस्ट कराना चाहती हैं

हालांकि बाद में मेलिसा ने कहा कि उन्होंने अपने दोनों बच्चों बेली और बेकेट को जन्म देने के लिए सिंगर डेविड क्रॉसबी के स्पर्म्स का इस्तेमाल किया था। लेकिन एंजेलिना को अब भी शक है कि उनके पति पिट मेलिसा के बच्चों के असली पिता हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :तो गिरफ्तार होने से पहले प्रत्यूषा के पास चले जाएंगे राहुल !

एक सूत्र ने बताया, “एंजेलिना इस बात को खत्म करना चाहती हैं, इसलिए वह पिट से डीएनए टेस्ट कराने को कह रही हैं। लेकिन पिट इसे उनका वैहम बता रहे हैं।”

सूत्र के अनुसार, एंजेलिना ने पिट से यह भी कहा है कि अगर उन्होंने डीएनए टेस्ट नहीं करवाया, तो वह सीधे मेलिसा के पास जाकर जवाब मांगेंगी।

चर्चा है भी है कि हॉलीवुड का जाना माना पावर कपल ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का 11 साल का रिश्ता तलाक की ओर बड़ रहा है। अमेरिका की ए‍क जानी मानी गॉसिप साइट पर हॉलीवुड के इस होटेस्ट कपल के बारे में यह खबर दी गई है कि दोनों अलग हो चुके हैं और इस रिश्ते की टूटने की वजह एंजेलिना जोली का ड्रग्स में लीन रहा बीता कल बताया जा रहा है। हालांकि कुछ सूत्रों के मुताबिक, इस रिश्ते के टूटने की वजह अचानक ब्रैट पिट का एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने के प्रति जरूरत से ज्यादा झुकाव भी हो सकता है। ब्रैड पिट कारा को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं।

गॉसिप साइट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि ब्रैड पिट के इस व्यवहार के कारण और उनके रिश्ते में बढ़ते झगड़े और अलगाव के कारण एंजेलिना मानसि‍क और शारिरिक रूप से बेहद कमजोर हो चुकी हैं। एंजेलिना की सेहत दिन प्रतिदि‍न बिगड़ती जा रही है। एक मैगजीन के मुताबिक, हाल ही में उन्हें अपने बच्चों के साथ देखा गया था तो वह बेहद ही कमजोर नजर आ रहीं थीं।

loading...
शेयर करें