ये स्कार्फ पहनकर आप हो जायेंगे गायब…

0

मिशिगन: आपने मिस्टर इंडिया की घड़ी के बारे में तो सुना ही होगा। 1987 में रिलीज हुई मिस्टर इंडिया फिल्म एक ऐसी घड़ी पर आधारित थी जिसको पहनने के बाद कोई भी गायब हो जाता था। बहरहाल, यह तो केवल एक फिल्म थी, लेकिन अब वाकई एक ऐसा स्कार्फ मार्केट में आ गया है जिसे लपेटने के बाद कोई भी व्यक्ति कैमरे की कैद से मुक्त हो जाएगा। दरअसल यह एक एंटी फ्लैश स्कार्फ है।

एंटी फ्लैश स्कार्फ

एंटी फ्लैश स्कार्फ पहनने वाला हो जाएगा गायब

एक न्यूज वेबसाईट से मिली जानकारी के अनुसार, हॉलैंड के फैशन व्यवसाई सैफ सिद्दीकी ने एक ऐसा स्कार्फ बनाया है जिसे लपेटते ही आपका चेहरा गायब हो जाएगा। इसे पहनने के बाद अगर कोई आपकी फोटो खींचता है तो उस फोटो आपका चेहरा गायब रहेगा।

इस एंटी फ्लैश स्कार्फ को सैफ सिद्दीकी ने एक क्रांतिकारी स्कार्फ बताया है। उनका कहना है कि ये स्कार्फ लोगों की प्राइवेसी की रक्षा करेगा और उनकी प्राइवेसी को कोई खतरा नहीं होगा।

अब अगर किसी सेलिब्रिटी कपल को डेट या डिनर पर जाना है तो उसे मीडिया से डरने की जरूरत नहीं। अगर कोई मीडियाकर्मी आपकी फोटो भी खींचता है तो इस स्कार्फ की वजह से चेहरा उस फोटो में नहीं आयेगी और सेलिब्रिटी मीडिया की सुर्ख़ियों में आने से बाख जायेंगे।

वेबसाइट के अनुसार, यह एंटी फ्लैश स्कार्फ मार्केट में बिकने भी लगा है जिसे हॉलीवुड के कई सितारे और अन्य सेलिब्रिटी यूज भी करने लगे हैं। बताया जा रहा है कि कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर इस स्कार्फ को यूज कर रहे हैं और अपनी प्राइवेसी को मेंटेन किए हुए हैं।

 

loading...
शेयर करें