कोच ने कहा कोई नया क्लब ढूंढ लो : कोस्टा

0

लंदन। चेल्सी के स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा ने खुलासा किया है कि उन्हें क्लब के मुख्य कोच एंटोनियो कोंटे ने इस साल ग्रीष्मकालीन सत्र में कोई नया क्लब ढूंढने के लिए कहा है। कोच का कहना है कि कोस्टा अब क्लब में फिट नहीं बैठते हैं। उल्लेखनीय है कि कोस्टा और कोंटे के बीच संबंध ठीक नहीं हैं और इसका सबूत पिछले साल अक्टूबर में लीसेस्टर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला।

एंटोनियो कोंटे

एंटोनियो कोंटे ने डिएगो कोस्टा से कहा ग्रीष्मकालीन सत्र में कोई नया क्लब ढूढ़ लो

इस मैच के दौरान कोस्टा और कोंटे के बीच विवाद खड़े होते देखा गया था, जो बाद में ड्रेसिंग रूम तक भी जारी रहा। इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब जीतने वाले क्लब चेल्सी के लिए कोस्टा ने इस सीजन में 20 गोल दागे हैं। इस दौरान उनका चीनी क्लब के साथ भी नाम जोड़ा गया था।

‘द टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के अनुसार, कोस्टा ने कहा, “मैं चेल्सी का खिलाड़ी हूं, लेकिन अब क्लब को मेरी जरूरत नहीं। कोच कोंटे ने मुझे एक संदेश के जरिए कहा कि चेल्सी को अब मेरी जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि वह अगले सीजन में मुझे टीम में नहीं देखते हैं।”कोस्टा ने कहा, “कोच के साथ इस सीजन में मेरे संबंध खराब रहे हैं। यह शर्मनाक बात है। मैंने इस संदेश को चेल्सी के लोगों तक पहुंचा दिया है, ताकि वह फैसला ले सकें।” स्पेनिश क्लब में स्थानांतरण की संभावनाओं के बारे में 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “मुझे नहीं पता। हालांकि, लोग जानते हैं कि मुझे एटलेटिको मेड्रिड क्लब पसंद है और मुझे मेड्रिड़ में रहना पसंद है।”

loading...
शेयर करें