टेनिस : मेड्रिड ओपन में मिली हार से काफी परेशान हैं एंडी मरे

0

मेड्रिड| मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मिली हार से ब्रिटेन एंडी मरे के स्टार टेनिस खिलाड़ी विश्व रैंकिंग में अपनी रैंकिंग के लिए चिंतित हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनके आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई है। वर्तमान में विश्व रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर काबिज मरे को टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में विश्व के 59वीं वरीयता प्राप्त बोर्ना कोरिक के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा।

एंडी मरे

एंडी मरे को कोरिक ने सीधे सेटों से दी थी मात

क्रोएशिया के 20 वर्षीय खिलाड़ी कोरिक ने मरे को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे ने कहा, “मुझे निश्चित तौर पर आज (गुरुवार) के मुकाबले के लिए चिंतित होना चाहिए। मैच हारना बुरी बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी जिस प्रकार से आप मैच हारते हैं, वह निराशाजनक और चिंताजनक होता है।”

ब्रिटिश खिलाड़ी ने कहा, “मैंने कई गलतियां की और शुरुआत से ही प्रत्येक अंक को जल्द से जल्द लेने की कोशिश कर रहा था। इस वजह से गलतियां होती जा रही थीं।” मरे ने कहा, “मेरे आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई है। मैं अपने प्रदर्शन पर बस ठीक से ध्यान नहीं दे रहा था। मैं आज का मैच जिस प्रकार से हारा हूं, वह निराशाजनक है।”

loading...
शेयर करें