हॉलीवुड एक्ट्रेस ने गहने पहनने के लिए उतारे कपड़े

0

लंदन। मॉडल और एक्ट्रेस एमिली रेतजकोवस्की ने एक बार फिर स्ट्रिप ऑफ किया है। इस बार उन्होंने खूबसूरत गहने पहनने के लिए अपने कपड़े उतार दिए हैं। इससे पहले एमिली ने रॉबिन थिके के एक ब्लर्ड वीडियो में अपने कपड़े उतारे थे। इसी वीडियो ने मॉडल ने कामयाबी की नई बुलंदियों पर पहुंचाया था। इस बार एमिली रेतजकोवस्की जैकी एच के स्प्रिंग 2016 कलेक्शन के लिए टॉपलेस हुई हैं। इसकी तस्वीरें हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इनमें एमिली ने ऊपर के आधे शरीर पर सिर्फ गहने पहने हैं। उन्होंने अपने खास अंगों को हाथों से छिपाया है। नीचे उन्होंने सफेद लूज फ्लेअर्स पैंट पहनी है, जिसमें फेब्रिक बेल्ट भी लगी है। कुछ तस्वीरों में एमिली ने सफेद खूबसूरत टोपी भी लगाई है।

एक्ट्रेस एमिली

एक्ट्रेस एमिली के चर्चे

एक्ट्रेस एमिली का मानना है कि स्प्रिंग 2016 कलेक्शन के प्रमोशन का इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता। एमिली ने जो गहने पहने हैं, उनमें सिलवर कलर की बालियां, गले की चेन, तमाम अंगूठियां शामिल हैं। फोटोशूट के लिए उन्होंने बाल खुले रखे हैं। अपने होंठों पर उन्होंने हल्की पिंक लिपस्टिक लगाई है।

एक्ट्रेस एमिली ने जिन गहनों को पहना है, वह दरअसल अमेरिकी संस्कृति से जुड़े हैं। इनमें जेमस्टोन और मध्य पश्चिम के दबे हुए सोने के गहने शामिल हैं। एमिली को ये सभी डिजाइन काफी पसंद आए हैं। उन्होंने कहा है कि जैकी के हर एक कलेक्शन से मुझे प्यार हो गया है। उनके कलेक्शन में काफी नयापन और स्टाइल है।

इन तस्वीरों को हाल ही में एमिली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। एमिली इससे पहले तब भी चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने किम कर्दाशिया के बाथरूम सीन के सेल्फी पर अपनी राय दी थी। कर्दाशियां के फोटोज पर सोशल मीडिया में खासा बवाल मचा था। बाथरूम के ये फोटो पूरी तरह न्यूड थे। इनके सपोर्ट में एमिली ने भी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। एमिली पेरिस फैशन वीक में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

loading...
शेयर करें