एक्शन बदल कर वापसी करने को तैयार है अफ्रीका का यह तूफानी गेंदबाज

0

नई दिल्ली।  दक्षिण अफ्रीका में पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर पर रैम स्लैम(CSA) टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है।  10 तारिख से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में पूरी दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे।

इस टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मौरिस भी लम्बे समय बाद मैदान पर वापसी करेंगे।  वह पिछले चार महीने से चोट के चलते क्रिकेट से बहार थे।

इंग्लैंड में क्रिस मौरिस को आई थी चोट

मौरिस को इंग्लैंड में पीठ के निचले हिस्से में समस्या हो गई थी जिसके कारण वह मैनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। तभी से वह मैदान से दूर हैं।

राष्ट्रीय टीम के नए कोच ओटिस गिब्सन के मार्गदर्शन में अपने एक्शन में मामूली बदलाव के बाद मौरिस घरेलू टूर्नामेंट रैम स्लैम में टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

मौरिस ने कहा कि मेरे गेंदबाजी एक्शन में ओटिस ने कुछ बदलाव किए हैं। मुझे उन पर काम कर और बेहतर करना है क्योंकि यह काफी नहीं हैं। मौरिस ने कहा कि अगर मैं चोटिल नहीं होता तो भी मैं अपने एक्शन में बदलाव करता। गेंदबाजी में आपको एक लाइन में काम करना होता है, लेकिन मैं गलत लाइन में काम कर रहा था। इसी कारण चोट लगी।

loading...
शेयर करें