एक्सपर्ट टिप्स: हासिल करना चाहते हैं बेहतर ऑर्गेज्म, तो करें कुछ ऐसा

0

कैलिफ़ोर्निया। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में महिला हो या पुरुष इतने व्यस्त हो गए हैं कि अपने खास पलों को भी एंजॉय नहीं कर पाते। खासकर महिलाओं को ऑर्गेज्म न महसूस होने की शिकायत होती है। अगर आप भी हैं इससे परेशान हैं, तो ये खबर है आपके लिए। सबसे पहले बेहतर ऑर्गेज्म के लिए, आपको उन चीजों को पहचानना होगा जो आपको सबसे ज्यादा उत्तेजित करती हैं। शुरुआत में आपको पहचानने में समय लग सकता है। लेकिन धीरे-धीरे पहचानने के बाद आपको ऑर्गेज्म महसूस होने लगेगा साथ ही परफेक्ट ऑर्गेज्म का भी अनुभव होगा।

करें इन चीजों का इस्तेमाल और पाएं परफेक्ट ऑर्गेज्म-

पार्टनर के कामुक अंगों को करे टच
पार्टनर को किस करे, संवेदन शील अंगों को छुए, प्यार करे, ऐसा करने से न सिर्फ पार्टनर की कमोतेज्जना बढ़ेगी अपितु आपका सेक्सुअल अफेयर संतोषजनक होगा। कामुक रूप से पार्टनर को टच करने पर नैचरल लुब्रिकेशन भी बढ़ जाएगा। लुब्रिकेशन जितना ज्यादा होगा सेक्स के दौरान दर्द उतना ही कम होगा और ऑर्गैज्म भी जल्दी हासिल होगा।

करे पोजीशन का सही चयन
अगल अलग तरह की पोजीशन को ट्राई करे और जाने की आपके पार्टनर को किस पोजीशन में कामोत्तेजना महसूस हो रही है और उसी पोजीशन को कंटिन्यू करें। जब आप सही पोजिशन में सेक्स करेंगे तो न सिर्फ आपकी पार्टनर के मसल्स लूज होंगे बल्कि फ्रिक्शन में भी कमी आएगी।

ले आर्टिफीसियल लुब्रिकेंट का सहारा
अगर आपकी पार्टनर को नैचरल रूप से लुब्रिकेशन हासिल करने में दिक्कत हो रही है तो आर्टिफिशल लुब्रिकेंट ट्यूब का इस्तेमाल करें। ध्यान रखें कि आप जिस ल्यूब का इस्तेमाल करें वह सुरक्षित हो और अगर जरूरत पड़े तो किसी एक्सपर्ट की सलाह लेकर ही उसे खरीदें। सेक्स में दर्द और फ्रिक्शन कम हो और ऑर्गैज्म जल्दी हासिल हो इसके लिए यह बेस्ट ट्रिक है।

ये भी पढ़े- शोध : चरमसुख की प्राप्ति के लिए महिलाएं ले रही डिजिटल सेक्स का सहारा

उसकी पसंद पे दे ध्यान
अपने पार्टनर को जानिए कि उसे क्या पसंद है। कोई ऐसी पोजिशन, फोरप्ले, डर्टी टॉक या उनके कामुक अंगो को छूना, आपकी पार्टनर को क्या पसंद है जब आप इस बात को जान लेंगे तो पार्टनर के लिए ऑर्गैज्म हासिल करना आसान होगा औऱ फिर सेक्स आप दोनों के लिए सैटिसफाइंग यानी संतोषजनक होगा, और आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकेंगे और चरमसुख की प्राप्ति को महसूस कर पाएंगे।

नोट: 18+ स्टोरी का उद्देश्य अश्लीलता परोसना नहीं, बल्कि सेक्स के प्रति जागरूकता फैलाना है, ताकि आपके जीवन में खुशहाली आए।

loading...
शेयर करें