आग में तब्दील हुई कार, बच्चे की हुई मौत 3 घायल

0

देहरादून। उत्तराखंड की सड़कों पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। इस बार रामनगर-काशीपुर रास्ते पर जा रही कार हादसे का शिकार हो गई। इस एक्सीडेंट में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

एक्सीडेंट

एक्सीडेंट के बाद जलने लगी कार

रामनगर-काशीपुर मार्ग पर पेड़ से टकराने के बाद एक कार धू-धू कर जल उठी। हादसे में दंपती सहित तीन लोग घायल हो गए, जबकि चार साल के बच्चे की मौत हो गई।

एक्सीडेंट आधी रात के बाद करीब दो बजे हुआ। रानीखेत रोड स्थित नगर के निजी चिकित्सक केके अग्रवाल का बेटा प्रियांश अग्रवाल (32 वर्ष) पत्नी स्वाती (29 वर्ष), चार साल के बेटे और नौकरानी राधा (22 वर्ष) के साथ कार से काशीपुर जा रहे थे।

रामनगर से करीब आठ किलोमीटर आगे पीरुमदारा गांव में कार चला रहे प्रियांश को नींद की झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। किसी तरह प्रियांश ने खुद को और उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंची पीरूमदारा पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकारी चिकित्सालय भेजा। जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंचकर कार में लगी आग को बुझाया। तब तक कार कबाड़ बन चुकी थी। बता दें कि पहाड़ी रास्तों में अक्सर इस तरह के एक्सीडेंट होते रहते हैं।

loading...
शेयर करें