खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक कार खाई में गिर गई। इस एक्सीडेंट में कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। ये कार लक्ष्मणझूला-दुगड्डा मार्ग पर जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस कार में राज्य आंदोलनकारी इंद्रदत्त शर्मा के साथ ही पत्रकार सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

एक्सीडेंट

एक्सीडेंट में हुई 5 लोगों की मौत

एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया। इन दिनों यमकेश्वर ब्लॉक में नीलकंठ मंदिर के अधिग्रहण को लेकर क्षेत्रवासी आंदोलन कर रहे हैं। इनकी मांग थी कि वैष्णव देवी यात्रा की तर्ज पर नीलकंठ मंदिर की व्यवस्था भी श्राइन बोर्ड की तर्ज पर की जाएं।

तीन दिन पूर्व राज्य आंदोलनकारी नेता इंद्रदत्त शर्मा ने चेतावनी दी थी कि यदि जल्द उनकी मांग पर गौर नहीं किया तो वह आत्मघाती कदम उठाएंगे। इस पर आंदोलनकारियों को वार्ता के लिए एसडीएम ने यमकेश्वर बुलाया था। इसके तहत राज्य आंदोलनकारी नेता इंद्रदत्त शर्मा के साथ ही कुछ लोग कार से यमकेश्वर जा रहे थे।

इन लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि इंद्रदत्त शर्मा खुद ही कार चला रहे थे। गणेशपुर के पास कार खाई में जा गिरी। हादसे में इंद्रदत्त शर्मा (55 वर्ष) पुत्र गिरजादत्त शर्मा निवासी गीता नगर ऋषिकेश, पत्रकार सत्यपाल सिंह पयाल (35 वर्ष) पुत्र विक्रम सिंह निवासी बापूग्राम ऋषिकेश, नरेंद्र चौधरी (36 वर्ष) पुत्र शूरवीर सिंह निवासी नीलकंठ चौकी, महिपाल सिंह (52 वर्ष) पुत्र जीत सिंह निवासी घट्टूघाट यमकेश्वर, मोहन सिंह बिष्ट (24 वर्ष) पुत्र आनंद सिंह निवासी मनसा देवी ऋषिकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में नरेंद्र चौधऱी नीलकंठ चौकी में कांस्टेबल के पद पर तैनात था।

बता दें कि दो दिनों पहले एक मारुती कार खाई में गिर गई थी। जिसके बाद एक की मौत हो गई। वहीं चार बुरी तरह से घायल थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित हो गई थी।

loading...
शेयर करें