इन एक्सेसरीज से खुद को दें ट्रेंडी लुक

इन गर्मियों में अपना फैशन स्टेटमेंट बयां करने के लिए आप शैंडलियर ईयररिंग्स से लेकर कॉकटेल रिंग्स और हूप्स जैसी एक्सेसेरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। ‘एसएलजी ज्वेलर्स’ के निदेशक और आभूषण डिजाइनर प्रीतेश गोयल ने इन गर्मियों के लिए एक्सेसरीज के ट्रेंड की जानकारी दी है।

 एक्सेसरीज

एक्सेसरीज जो इन गर्मियों में छाई रहेंगी

सोलिटेयर स्टड्स : सोलिटेयर स्टड्स सादे होने के साथ ही शानदार दिखते हैं और पहनने में भी आसान हैं। ये हर परिधान के साथ जंचते हैं और आपके आकर्षण में चार चांद लगा सकते हैं।

हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स : बाजार में हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स की बेशुमार वैरायटी उपलब्ध है। अपने कानों को हीरे जड़ित शैंडलियर ईयररिंग्स से सजाएं। ये आपके व्यक्तित्व में निखार लाने में बेहद कारगर हैं। हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स हर प्रकार के परिधान के साथ शानदार लगते हैं।

कॉकटेल रिंग : कॉकटेल रिंग आपके परिधान के आकर्षण को कई गुणा बढ़ा देती है। यह आपके रोजमर्रा के परिधान को भी खास बना देती है और आपको बेहद ग्लैमरस और खास दिखने में मदद करती है।

हीरों का नेकलेस : खास मौकों के लिए हीरों का नेकलेस बेहद खास एक्सेसरी है। ये चौड़ी और बोट शेप नेकलाइन्स पर बेहद शानदार लगते हैं।

ब्रेसलेट : बेशकीमती पत्थरों से सजा ब्रेसलेट चुनें या सोने का सादा ब्रेसलेट पहनें। दोनों ही आपको बेहद शानदार और खास दिखने में मदद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply