एक टांग खोने के बाद भी, नहीं टूटी हाथी की हिम्मत, वीडियो को देख रह जाएंगे हैरान

 इन दिनों दौर मुश्किल है, सिर्फ हमारे मुल्क में ही नहीं, तमाम दुनिया कोरोना के कहर तले दबी कोशिशें जारी हैं। हिम्मत टूटी नहीं। सब एक हैं। सब एक हैं। बात सिर्फ इंसानियत की होगी। सलाम दुनियाभर के उन लोगों को जो कोरोना से लड़ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में हाथी के बच्चों की लड़ाई प्यार और खाना खाने को देख कर लोग काफी लुभा रहे हैं। ऐसे ही एक ओर हाथी का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने शेयर किया है। इस वीडियो में हाथी की एक टांग कटी हुई है और वो नकली टांगों के सहारे चल रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हाथी के जज्बे और हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।

मधुर भंडारकर ने हाथी के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘साहस दृढ़ संकल्प की नींव है.’ मधुर भंडारकर ने इस तरह हाथी के हौंसले की तारीफ की।

इस वीडियो में हाथी की हिम्मत को देखकर किसी का भी दिल भर जाएगा। हाथी के एक पैर कटे होने के बावजूद हाथी धीरे-धीरे महावत के साथ  नकली टांगों के सहारे चल रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी के 3 पैर तो असली हैं। लेकिन एक कृत्रिम है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। और हाथी के हौंसले को सलाम कर रहे हैं

Related Articles