एक ट्वीट पर एक्शन में आई योगी सरकार, जांच में जुटी पुलिस

0

कानपुरयूपी की सत्ता हाथ में आते ही योगी आदित्यनाथ काम में जुट गए हैं। एक ट्विट पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है। दरअसल कानपुर के परिवार ने सीएम आदित्यनाथ को एक ट्वीट किया और पुलिस हरकत में आई और अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है।

हरकत में आई पुलिस

पड़ोसी से पीड़ित यह परिवार एक हफ्ते से पुलिस के चक्कर लगा रहा था लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं थी।  घटना एक हफ्ते पहले होली के दिन की है। परिवार का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले लड़कों ने पहले रंग लगाने की कोशिश की और जब रोका तो पूरे परिवार पर हमला कर दिया।

पीड़ित परिवार जब अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो शिकायत तो दर्ज हो गयी लेकिन कार्रवाई नहीं की गयी।  परिवार का कहना है कि हमला करने वाले लड़के लगातार धमकी देते रहे और तब परेशान होकर परिवार की बेटी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर इंसाफ की गुहार लगाई।

 जब अपनी पीड़ा सीएम तक पहुंचाई गयी तब कहीं जाकर पुलिस हरकात में आई। पुलिस अब लापरवाही की जांच और कार्रवाई का भरोसा दे रही है। गुंडागर्दी के शिकार इस परिवार को अब उम्मीद है कि योगी की सरकार में उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। आपको बता दें कि यूपी में गुंडागर्दी पर लगाम ही बीजेपी के घोषणापत्रों में शामिल था, जिसे सरकार ने पूरा करने के लिए अफसरों को कड़ी हिदायत दी है। अब देखना है कि सरकार अपने वादों पर कितना खरा उतरती है।

loading...
शेयर करें