एक साथ तीन बच्चों की मौत से परिवार में पसरा मातम

0

बिहारशरीफ| बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ही परिवार के तीन बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि मौत जहरीला पदार्थ खाने के कारण हुई। इस बीच नालंदा के जिलाधिकारी डॉ़ त्यागराजन एस़ एम़ ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
परिवार के तीन बच्चों की मौत

परिवार के तीन बच्चों की मौत की पुलिस कर रही जाँच

पुलिस के अनुसार, खटोलन बिगहा गांव में सोमवार रात तीन बच्चे चावल (भात) और सब्जी खाकर सोए थे और मंगलवार सुबह वे तीनों मृत अवस्था में मिले। मृतकों में राधा कुमारी (3), सन्नी कुमार (2) और स्वीटी (3) शामिल हैं।राधा और सन्नी सहोदर भाई-बहन हैं, जो अपनी नानी के घर आए हुए थे। स्वीटी सन्नी के मामा की पुत्री है।

पुलिस एक ही परिवार के तीन बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  के पीछे विषाक्त भोजन खाने से मौत की आशंका जता रही है। इस बीच नालंदा के जिलाधिकारी डॉ़ त्यागराजन एस़ एम़ ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने हिलसा के अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में तीन सदस्यीय एक जांच समिति गठित कर 24 घंटे के अंदर पूरे मामले की रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

इधर, तीनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। भोजन के बचे अंश को भी जब्त करके जांच के लिए भेजा गया है।

loading...
शेयर करें