एक हफ्ते में सुलझा लेंगे इंजीनियर्स हत्याकांड की गुत्थी: SSP

darbhanga-murder Bihar

पटना। बिहार के दरभंगा में इंजीनियर हत्याकांड की जांच कर रहे एसएसपी अजीत सत्यार्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि इस हत्याकांड में शामिल समूह का पता लगा लिया गया है।

गिरफ्तार शख्स मुकेश पाठक का जानकार
उन्होंने वार्ता के दौरान ये भी कहा कि गिरफ्तार किया गया शख्स पिंटू लाल देव, मुकेश पाठक का जानकार था। उन्होंने ये भी कहा कि हमलावरों को पनाह देने के शक में सीतमढ़ी और शिवहर में छापे मारे जा रहे है।

एक सप्ताह में सुलझा लेंगे केस
इस मामले में मुन्नी देवी के पति संजय लाल देव का नाम भी आया है। बताया जा रहा है कि वह मौका-ए-वारदात पर मौजूद था। सत्यार्थी ने एक हफ्ते के भीतर मामला सुलझा देने का दावा किया है।

vbk-27-nitish_jpg_1816615f

सीएम ने लगाई अधिकारियों को फटकार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंजीनियर हत्याकांड के बाद गृह विभाग के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम नीतीश ने बिहार में कानून व्यवस्था के हालात पर नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई साथ ही कुछ अधिकारियों को बैठक छोड़कर जाने के लिए भी कहा।

हत्याकांड में हुई पहली गिरफ्तारी
पुलिस को शक था कि हिरासत में लिए गए 12 लोगों में से एक का इंजीनियरों की हत्या से संबंध था। पुलिस को गिरफ्तार किए गए आरोपी पर हत्या के दिन मुखबिरी करने का शक है। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुए आरोपी ने हत्या के दिन हमलावरों को चौकन्ना किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button