PM, CM को धमकी देने के बाद अब एजाज खान ने गायों को लेकर दिया बेतुका बयान, वीडियो वायरल

0

मुंबई। हाल ही पीएम मोदी और सीएम योगी को धमकी देने वाले एक्टर एजाज खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिर एजाज खान सीएम योगी को भला बुरा कहते नजर आ रहें हैं। वह कह रहे हैं कि अगर मैं कहूं कि योगा और आरती एक समान है तो हिंदुओं को कैसा लगेगा।

एजाज खान

एजाज खान ने कहा-मैं कहूं योगा और आरती समान है तो हिंदुओं को कैसा लगेगा

दरअसल ये सारी बातें एक प्रेस कांफ्रेंस की है जहां एजाज खान गायों को संरक्षण देने के मामले में अपनी बात रख रहे थे। आपको बता दें कि हाल ही में एजाज ने एक वीडियो में कहा था कि अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक ये है हार्ले डेविडसन। हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है। ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। ये उसका बिल है 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने। अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।

इस बार का यह वीडियो को फेसबुक पर कर्नाटक मुस्लिम आर्मी नाम के पेज से शेयर किया गया है। कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल हो गया था जिस याब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो में महिला पत्रकार एजाज से कहती है कि हिंदुओं के लिए गाय भगवान होती है।

तब एजाज कहते हैं कि भगवान है तो जाइए आपके भगवान का कान कट गया है उसकी सेवा करिए। वहीं सीएम योगी के बारे में एजाज कहते हैं कि उस आदमी की क्या बात करें जो कहता है कि योगा और नमाज एक जैसे हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये एक्टर कहता है कि अगर मैं कहूं कि योगा और आरती एक समान है तो हिंदुओं को कैसा लगेगा। एक बार फिर इस वीडियो के आने के बाद बवाल होता नजर आरहा है।

loading...
शेयर करें