Shocking : एनल सेक्स से हुई प्रेग्नेंट, दिया बच्चे को जन्म

0

अटलांटिक सिटी मेडिकल साइंस कितना आगे बढ़ चुकी है, इसका अंदाजा हमको ये खबर पढ़कर लग जाएगा। एक डॉक्टर ने हैरान करने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अब एनल सेक्स के जरिए भी महिलाएं प्रेग्नेंट हो सकती हैं। यूरोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर ब्रायन स्‍टेक्‍सनर ने उस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है, जिसमें महिलाओं द्वारा एनल सेक्स करने के बाद गर्भवती नहीं होने का दावा किया जाता है।

एनल सेक्स

एनल सेक्स से प्रेग्नेंट होने के पीछे गंभीर बीमारी

पुरुषों के स्वास्थ्य पर बात करते हुए डॉक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने एक ऐसी महिला का ऑपरेशन किया, जो एनल सेक्स करने के बाद ही गर्भवती हुई थी। हालांकि, डॉक्‍टर ने इसके पीछे महिला में एक गंभीर बीमारी होने की वजह बताई है। साथ ही डॉक्टर ने ये भी बताया कि ऐसा 50 महिलाओं में से किसी एक के साथ ही होता है।

पहले तो यकीन नहीं हुआ

ब्रायन ने बताया कि महिला को इस बात यकीन ही नहीं हो रहा था कि वो एनल सेक्स करने बाद गर्भवती हुई है। इसके बाद उसने डॉक्‍टर से संपर्क साधा और एनल सेक्‍स के बारे में बताया। डॉक्‍टर ने कहा कि हमें उनकी स्थिति के बारे में पता था। हम उन्‍हें पिछले कई सालों से फॉलो कर रहे थे। कई तरह का एक्‍स-रे करने के बाद हमें मालूम हुआ कि वह एनल सेक्‍स की वजह से प्रेगनेंट हुईं।

loading...
शेयर करें