एफ-1 : 2018 विश्व चैम्पियनशिप में हिस्सा लेना चाहते हैं अलोंसो

0

बार्सिलोना। मैक्लारेन टीम के फॉर्मूला-1 ड्राइवर स्पेन के फर्नांडो अलोंसो ने कहा है कि इंडियापोलिस 500 रेस में हिस्सा लेने के बाद उनकी इच्छा एफ-1 से जुड़े रहने की है। उन्होंने कहा कि वह 2018 में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में हिस्सा लेना चाहते हैं। समाचार एजेंसी एफे को दिए गए साक्षात्कार में गुरुवार को अलोंसो ने कहा कि वह जुलाई में रेस के बाद अपने भविष्य के बारे में सोचेंगे।

फर्नांडो अलोंसो

फर्नांडो अलोंसो जिम्मेदारी भरी ड्राइविंग के लिए लोगों को कर रहे प्रेरित

अलोंसो इस समय जिम्मेदारी भरी ड्राइविंग के लिए लोगों को प्रेरित करने वाली मुहीम का हिस्सा है। उन्होंने मैक्लारेन द्वारा किए गए सुधारों की तारीफ की और उम्मीद जताई की इससे टीम को रविवार को होने वाली स्पेनिश ग्रां.प्री. में मदद मिलेगी। टीम पिछली चार रेसों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।

अलोंसो ने कहा, “एक बात जो साफ है वो यह है कि हमें जो चाहिए वो खेल का लुत्फ लेना और परिणाम क्योंकि हमारी जीत की संभावना कम है। इससे ज्यादा हमारी कोशिश रूचि पैदा करना होगी।” उन्होंने कहा, “अभी हम भोरसेमंद और अच्छे प्रतिद्वंद्वी में नहीं हो सकते। लेकिन हम साल भर में सुधार कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि साल के दूसरे हाफ में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

स्पेन के इस खिलाड़ी का अनुबंध 2017 में समाप्त हो रहा है। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि चीजें सुधरेंगी। लेकिन सितंबर और अक्टूबर में मैं किसी भी तरह की बातचीत के लिए तैयार हूं चाहे वो मैक्लारेन या अन्य दूसरी टीम के साथ क्यों न हो।” उन्होंने कहा, “मुझे ग्रीष्मकाल के बाद कुछ सोचना होगा क्योंकि यह मेरे लिए अच्छा समय नहीं है। इंडी 500 के बाद हालात मुश्किल हो गए हैं।”

loading...
शेयर करें