एक्ट्रेस ने कहा, पिता और कुत्ते के अलावा मेरे जीवन में और कोई पुरुष नहीं है

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने कहा कि पिता और कुत्ते को छोड़कर उनके जीवन में कोई पुरुष नहीं है। उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय गायिका शेरिल कोल के पूर्व पति जीन बर्नार्ड फर्नाडीज-वर्सिनी के साथ जोड़ा गया था।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन ने किया ट्वीट

एमी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में मेरे पिता और मेरे कुत्ते पेबलो को छोड़कर कोई पुरुष नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, एमी को लंदन में फ्रेंच रेस्तरां के मालिक के साथ देखा गया था। वह एक लक्जरी होटल से जाते हुए साथ में फोटो क्लिक करा रहे थे।

2008 में जीता था मिस टीन का खिताब 

‘मिस टीन 2008’ का खिताब अपने नाम कर चुकी एमी जैक्सन ब्रिटिश भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं. एमी का जन्म 31 जनवरी 1992 को इंग्लैंड में हुआ। एमी के पिता का नाम एलन जैक्सन है, जोकि बीबीसी में रेडियो प्रेजेंटर हैं। उनकी मां का नाम मार्गरिटा जैक्सन है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज 16 वर्ष की उम्र बतौर मॉडल शुरू कर दी थी। साल 2009 में एमी जैक्सन ब्रिटेन में मॉडलिंग का जाना-माना चेहरा बन चुकी थीं। साल 2012 में एमी ने फिल्म ‘एक दीवाना’ से बॉलीवुड में दस्तक दी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सिंग इज ब्लिंग’ में नजर आई।

loading...
शेयर करें