ये हैं पोर्न इंडस्ट्री की प्रत्यूषा

0

लॉस एंजिल्स। पोर्न इंडस्ट्री में एक सुसाइड से तूफान आ गया है। एडल्ट इंडस्ट्री की एक स्टार ने सुसाइड की है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक एडल्ट स्टार से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया। एडल्ट स्टार एम्बर रायन की लाश उनके बेडरूम में मिली। फिलहाल पुलिस उनकी ऑटोप्सी करवा रही है, जिसका नतीजा इसी हफ्ते सामने आएगा। इल्ज़ाम पोर्न इंडस्ट्री के स्टार जेम्स डीन पर लगा है कि वो एम्बर को सेक्शुअली हैरेस करते थे और उन्होंने उसका रेप करने की भी कोशिश की थी।

पोर्न स्टार जेम्स डीन पर एम्बर रायन ने रेप का इल्ज़ाम लगाया था। ड्रग ओवरडोज़ लेने के कारण एम्बर रायन की मौत हुई। बताया जा रहा है कि सोते वक्त ही उनकी मौत हो गयी थी।जिस समय इनकी मौत हुई ,उस वक्त वह घर पर ही थीं। एम्बर रायन 10 साल से पोर्न इंडस्ट्री में काम कर रहीं थी।

एम्बर रायन

उनके सबसे अच्छे दोस्त डीन थे ।  इनका नाम पोर्न इंडस्ट्री के उन आठ स्टार्स में शामिल है जिन्होंने एडल्ट एक्टर जेम्स डीन पर रेप का आरोप लगाया है।एम्बर की मौत का खुलासा उनके नज़दीकी दोस्त ने किया।उन्होंने कहा कि अभी तक क्लियर नहीं हुआ है कि आखिर उनके मौत की वजह क्या थी।हालाँकि उन्होंने यह भी बताया कि अभी रिपोर्ट्स आने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा।

एम्बर रायन कैंसर से जूझ रहीं थी

एम्बर रायन उर्फ़ मेगन रेन ने यह भी कहा था सेट पर भी डीन उनको छेड़ा करते थे। इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वो उनके साथ गलत बर्ताव करते थे।  2013 में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो यूटेरस के कैंसर से पीड़ित हैं। इस मुश्किल के घड़ी में उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद डीन अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे। हालांकि एम्बर की डेथ के बाद डीन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया कि #These levels of disrespect are powerfully uncool.

खुद पर लगे आरोपों से डीन मुकर गए हैं। फिलहाल डीन को भी रायन की ऑटोप्सी रिपोर्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार है।साल की शुरुआत में, एम्बर एडल्ट विडियो न्यूज़ अवार्ड्स में एक्टर जैक वेगस के साथ नज़र आयीं थी।

डायरेक्टर स्टोर्मी डेनियल्स ने एम्बर की डेथ के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर कुछ बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि ऐसी एक्ट्रेस के साथ काम करने का मुझे मौका मिला। मैं बहुत ही खुशनसीब रही जो एम्बर जैसी मुझे दोस्त मिली। एम्बर की स्टेप मदर ने फेसबुक पर लिखा कि पौल्स की सबसे बड़ी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही।#RIPMeghanWren

loading...
शेयर करें