दीजिए सिर्फ एक मिस्ड कॉल और पाइए 1GB डाटा बिल्कुल फ्री

0

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन में मोबाइल नेटवर्क कम्पनियां अपने ग्राहकों के लिए बेहद आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रहीं हैं। इसी के तहत एयरटेल भी अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में यूजर्स को केवल एक मिस कॉल करनी है जिसके बाद उसे 1GB का डाटा मिलेगा वो भी 4G।

एयरटेल

एयरटेल के इस ऑफर में मिलेगा आपको 1GB डाटा 28 दिन की वैलीडिटी के साथ

इतना ही नहीं एयरटेल यूजर इसे एक महीने यानि 28 दिनों तक यूज कर पायेंगें। वहीं कई जगहों पर इसकी वैलीडिटी एक 90 दिनों के लिए होगी। वैसे एयरटेल के इस ऑफर की वैलीडिटी कितने दिनों के लिए होगी ये आपके सर्कल पर निर्भर करेगा।

दरअसल इस ऑफर को इस्तेमाल कर एयरटेल अपने 3G ग्राहकों के जरिए 4G को प्रमोट कर रहा है। इस ऑफर के जरिए कंपनी 3G यूजर्स को 4G में बदलने के लिए प्रेरित कर रहा है।

मिस कॉल के जरिये पाई गयी 1जीबी डाटा की वैलीडिटी 28 दिनों तक रहेगी। 1GB डाटा पाने के लिए यूजर्स को 52122 पर मिस्ड कॉल देना होगा। कॉल डिस्कनेक्ट होने के तुरंत बाद ही आपको 1GB फ्री डाटा पैक मिल जायेगा। इस पैक की वैलीडिटी 28 दिन की होगी

अगर आपको एयरटेल के डेटा बैलेंस चेक करना है तो आप *121*2# डायल कर चेक कर सकते हैं। हालाँकि ये ऑफर सिर्फ उन 4G उपभोक्ताओं के लिए है, जिन्होंने अभी तक 4G का इस्तेमाल नहीं किया है।

आपको बता दें कि ये ऑफर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दिल्ली, कोलकता, कर्नाटका, केरल, हरियाणा, जैसे प्रदेशों में ही लांच किया गया है। वो भी सिर्फ 4G प्रीपेड सिम वालों के लिए हैं। पोस्टपेड यूजर्स को कोई फायदा नही मिलेगा। तो जल्दी करिए अगर आप इन राज्यों में हैं तो आपभी एक मिस्ड कॉल से 1GB डाटा प्राप्त कर सकते हैं।

 

 

 

loading...
शेयर करें