रिलायंस जियो पर एयरटेल का करारा वार, लांच की अनलिमिटेड Free Voice कॉल स्कीम

0

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी क्रम में एयरटेल ने रिलायंस जियो की ही तर्ज पर Free Voice कालिंग का एक नया प्लान निकाला है। दरअसल, एयरटेल भी अब अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड Free Voice कॉल देगा। इसके लिए कंपनी ने एक नया प्लान भी निकाला है। कंपनी के इस प्लान के अंतर्गत अब सिर्फ 148 रुपये में आप जितनी चाहे उतनी बात करिए, वह भी एकदम मुफ्त।

एयरटेल

एयरटेल के इस प्लान को एक्टिव करने का तरीका 

मिली जानकारी के अनुसार, एयरटेल ने 148 रुपये में अनलिमिटेड free Voice कॉल की स्कीम लांच की है। इस स्कीम का लाभ पाने के लिए केवल आपको अपने मोबाइल में 148 रुपये या उससे ज्यादा का बैलेंस रखना होगा।  ये प्लान यूजर मैसेज के जरिए ही एक्टिवेट कर सकता है इसलिए आपके बैलेंस में से ही ये कीमत काटी जाएगी। बैलेंस मौजूद होना इस प्लान को एक्टिवेट करने की सबसे ज़रूरी शर्त है।

इस ऑफर को एक्टिव करने के लिए यूजर्स को अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा। सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। ये कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। इस दौरान आपके बैलेंस से 148 रुपए का डिटेक्शन भी हो जाएगा। 148 रुपए के इस प्लान की खास बात ये है कि ये सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। पोस्ट पेड यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं ले सकेंगे। साथ ही, ये प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।

 

loading...
शेयर करें