#Reliance Jio छोड़िये, अब 29 रूपये में पूरे महीने चलाइए Airtel का 4G नेट

0

नई दिल्ली। देश में सबसे पहले 4जी लांच करने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के नेट, प्लान को टक्कर देने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, एयरटेल ने एक बड़ा दाव खेला है। जी हां बता दें कि एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया और धमाकेदार स्पेशल प्लान लांच किया है। यह उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो कम इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं। ऐसा माना जा रहा है ये प्लान रिलायंस जिओ के प्लान्स को टक्कर दे सकता है।

यह स्पेशल प्लान एयरटेल के तहत यूजर्स को महज 29 रूपए में 75 एमबी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। आपको बता दें कि ये प्लान वो सभी यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं जो 2जी या 3जी या 4जी नेटवर्क इस्तेमाल करते हैं। यदि आकलन किया जाए तो इस प्लान में यूजर को 1 दिन का 1 रूपए से भी कम शुल्क अदा करना पड़ेगा।

एयरटेल

एयरटेल ने लांच किया धमाकेदार नेट प्लान

वहीं अगर हम रिलायंस जिओ की बात करें तो, 31 दिसंबर तक सभी सेवाएं फ्री कर दी है वहीं, एयरटेल के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है। एयरटेल ऐसी पहली कंपनी नहीं है जिसने जिओ लांचिंग के बाद अपने डाटा पैक्स की कीमत घटाई हो।

इससे पहले भी बीएसएनएल एक ऑफर पेश कर चुकी है यूजर्स को 249 रुपये में 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि बीएसएनएल यूजर्स को 1 रूपए में 1 जीबी डाटा दे रही है। ये बात सच है कि रिलायंस जियो की लांचिंग के बाद सभी टेलीकॉम इंडस्ट्री में हफरा-तफरी मच गई है। इस वजह से प्रत्येक टेलीकॉम कंपनी इसी कोशिश में है कि वो अपने यूजर्स को कैसे लुभा पाए।

loading...
शेयर करें