बहन ने अपने भाई पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

0

देहरादून।  देहरादून के डालनवाला से हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि गुरुग्राम की एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत एक युवक ने अपनी ही ममेरी बहन के साथ छह साल तक दुष्कर्म किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बंगलुरू में पेशे से एयर होस्टेस एक युवती ने सोमवार दोपहर डालनवाला कोतवाली में पुलिस को इस मामले की तहरीर दी।

एयर होस्टेस

एयर होस्टेस ने पुलिस को दी तहरीर, जीरो एफआइआर दर्ज

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक तकरीबन छह साल पहले एक परीक्षा देने के लिए बंगलुरू आया और उसके साथ रुका। इस दौरान आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद भी दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा।

इसी बीच युवक की गुरुग्राम में एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी लग गई और नौकरी लगने के बाद आरोपी शादी की बात टालने लगा। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी पिछले तीन महीनों से उसका फोन नहीं उठा रहा था।

जिसके बाद युवती ने रिश्तेदारों से जब युवक के बारे में पुछा तो पता चला कि उसने देहरादून में किसी लड़की से शादी कर ली। फिलहाल डालनवाला पुलिस ने युवती की तहरीर पर जीरो एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में पुलिस युवक के घर भी गई थी। घटना बंगलुरू में घटित हुई है, इसलिए मुकदमा वहां स्थानांतरित किया जाएगा।

loading...
शेयर करें