आने वाला है एलजी का नया स्मार्टफोन वी20

0

सैन फ्रासिंस्को: कोरियन मोबाइल कंपनी एलजी अपना नया स्मार्टफोन लांच करने से महज एक कदम दूर है। सैन फ्रासिंस्को में मंगलवार को होने वाले इवेंट में कंपनी अपना नया फ्लैगशिप एलजी वी20 स्मार्टफोन लांच करेगी। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। एलजी ने यह पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन में प्रीमियम स्पेसिफिकेशन दिए जाएगें। हालांकि अभी इसके फीचर्स के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

एलजी वी20 स्मार्टफोन

एलजी वी20 स्मार्टफोन के फीचर्स में है जान

एलजी वी20 स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन को लेकर कई ख़बरें पहले आ चुकी हैं। फिर भी इस स्मार्टफोन के फीचर्स के विषय में आपको बता देते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर लीक हुई ख़बरों के मुताबिक़, वी20 में एक 5.7 इंच क्वाडएचडी मुख्य स्क्रीन, 16 मेगापिक्सल डुअल कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

कंपनी भी एलजी वी20 स्मार्टफोन के कई फीचर की जानकारी पहले दे चुकी है। कंपनी के अनुसार, इस फोन को 32-बिट हाई-फाई क्वाड डैक और बीएंडओ प्ले ऑडियो सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा टीज़र से इस फोन के मॉड्यूलर सेटअप के साथ आने के भी संकेत मिलते हैं।

हाल ही में एलजी और गूगल दोनों ने पुष्टि की थी कि पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किए गए एलजी वी10का अपग्रेड वेरिएंट एलजी वी20 स्मार्टफोन गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड नॉगट पर चलेगा।

loading...
शेयर करें