चंद्रमा पर मिला एलियंस सेना का टैंक, वैज्ञानिक भी चौंके

0

वाशिंगटन। एलियंस की मौजूदगी हमेशा से ही वैज्ञानिकों के लिए शोध का विषय रही है। इस बीच नासा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए दुनिया को हैरान कर दिया है। नासा को चंद्रमा पर एलियंस की एक सेना के प्रमाण मिले हैं। नासा ने कुछ फोटोज जारी हैं जिसमे एलियंस का टैंक नजर आ रहा है। वैज्ञानिकों का यह दावा किसी आश्चर्य से कम नहीं है।

एलियंस
image source ‘the sun’

UFO एक्सपर्ट्स ने एलियंस  टैंक को बताया पुरानी सभ्यता का हिस्सा

अंग्रेजी समाचार ‘द सन’ के अनुसार नासा की इन फोटोज की जांच पड़ताल फेमस यू ट्यूब चैनल सिक्यूरटीम-10 के UFO एक्सपर्ट्स ने की। सिक्योरटीम-10 ने वीडियो में दावा किया है कि एक टैंक के आकार की दिखने वाली वस्तु चंद्रमा के खण्डहरों पर दिखाई दी है।

एक्सपर्ट्स के अनुसार चन्द्रमा चट्टानों से ढंका हुआ है, लेकिन यह नजारा हैरान कर देता है। अगर यह एक वाकई में एक टैंक है तो यह जरूर काफी पुराना होगा। सिक्योरटेम-10 के अनुसार यह टैंक एक पुरानी सभ्यता का हिस्सा हो सकता है। वैज्ञानिकों ने बताया कि यह धातु से बना हुआ है जो चिंता का विषय है।

एलियंस
image source ‘the sun’

यूएफओ के शोधकर्ताओं ने इस संभावना को भी स्वीकार किया कि यह टैंक जैसी वस्तु प्राचीन सेना सैन्य की पोत जो सकती है, लेकिन “अजीब आकार का होने के कारन ये अभी भी रहस्य बना हुआ है। बता दें इस यूट्यूब चैनल के 785,000 से ज्यादा सब्सक्राईबर्स हैं। यह इंटरनेट पर की दुनिया में ख़बरों का एक बड़ा सोर्स माना जाता है।

loading...
शेयर करें