एशियाई टूर में कदम रख इस ग्रुप ने अपने एशिया डेवलपमेंट टूर को दिया विस्तार

0

ताइपे| येंगडेर ग्रुप ने पेशेवर गोल्फ को बढ़ावा देने के लिए अपने योगदान में वृद्धि करते हुए एशियाई टूर में येंगडेर हेरिटेज नाम के नए टूर्नामेंट की मेजबानी करने की घोषणा की है। येंगडेर ग्रुप ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की।

बयान के मुताबिक, ग्रुप ने एशिया डेवलपमेंट टूर (एडीटी) के अपने 2015 और 2016 टूर्नामेंट को विस्तार दिया है और एशियन टूर में कदम रखे हैं। येंगडेर हेरिटेज एशियाई टूर का अब नया टूर्नामेंट होगा। यह नया टूर्नामेंट 27 से 30 अप्रैल के बीच पिक्चरक्वे नेशनल गोल्फ एंड कंट्री क्लब में आयोजित किया जाएगा।

एशियाई टूर

एशियाई टूर में शुरू किया गया नया टूर्नामेंट येंगडेर हेरिटेज

येंगडेर ग्रुप के चेयरमैन इम्मेट सु ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हम हमारे पहले के एम्बेसडर एडीटी टूर्नामेंट को नया स्तर प्रदान करने से खुश हैं जो येंगडेर हेरिटेज के नाम से जाना जाएगा। एशिया में गोल्फ प्रतिदिन बढ़ रहा है और हम इसका हिस्सा बनकर खुश हैं।”

उन्होंने कहा, “चीनी ताइपे के कई खिलाड़ियों ने एडीटी में सफलता हासिल की है और वह एशियन टूर में भी काफी सफल रहे हैं।” एशियन टूर के मुख्य कार्यकारी जोस बुराक ने येंगडेर ग्रुप को समर्थन दिया है। उनका मानना है कि येंगडेर हेरिटेज में चीनी ताइपे में सबसे बड़े टूर्नामेंट बनने का माद्दा है।

loading...
शेयर करें