बाहुबली के ऐतिहासिक सफलता पर राजामौली ने दिया बड़ा बयान

0

चेन्नई। फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने फिल्म बाहुबली : द कन्क्लूजन  को समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है। राजामौली ने रविवार को ट्विटर पर कहा, “बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को रिलीज के दौरान मुश्किलों का सामना करना वास्तविक है। मैं कहूंगा कि ‘बाहुबली’ के प्रशंसकों द्वारा इसे मिले ढेर सारे प्यार और समर्थन ने इसे मुश्किलों से दूर कर दिया।”

एस.एस. राजामौली

एस.एस. राजामौली बोले- आपने हमें इतनी बड़ी सफलता दी है कि यह आजीवन हमारे दिल में रहेगी

उन्होंने कहा, “पांच वर्षो से हमें हर मोड़ पर प्रोत्साहित करने वालों का धन्यवाद, आपने हमें इतनी बड़ी सफलता दी है कि यह आजीवन हमारे दिल में रहेगी।” फिल्म का पहला भाग ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ वर्ष 2015 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये की कमाई की। माना जा रहा था कि ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ वर्ष 2016 में रिलीज होगी।

लेकिन, निर्माताओं ने इसमें समय लिया और यह फिल्म 28 अप्रैल को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज की गई। अनुमान के अनुसार चार विभिन्न भाषाओं में जारी हुई फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ ने पहले दिन ही 121 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह किसी भी भारतीय फिल्म को अब तक की मिली सबसे बड़ी ‘ओपनिंग’ है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें