IPL
IPL

ऐश्वर्या ने आखिर रेखा को क्यूं कहा ‘माँ’

मुंबई। सालों से चल रही अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरों पर ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने आग में घी डालने का काम किया है। ये तब हुआ जब एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या ने रेखा को माँ कहा। अब ये Slip Of Tongue  था, प्री-प्लान्ड था या कुछ और, ये तो बच्चन परिवार और रेखा ही जाने।

ऐश्वर्या

दरअसल हाल ही में हुए स्टारडस्ट अवॉर्ड में ऐश्वर्या को अपनी कमबैक फिल्म जज्बा के लिए पावर पैक्ड परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया और ये अवॉर्ड उन्हे रेखा के हाथों मिला। अवॉर्ड लेते समय ऐश्वर्या ने अपनी Thank You  स्पीच में रेखा को माँ कहा। हालांकि लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने माँ नहीं मैम बोला था। नीचे दिए गए वीडियो के देखें।

ऐश्वर्या ने कहा, “It’s great to receive it from maa.”

जिसपर रेखा ने जवाब में कहा, “I hope I can give it to you for many more years.”

वहां बैठी ऑडियंस के लिए ही नहीं बल्कि घर में बैठ कर शो देख रही ऑडियंस के लिए भी हैरानी वाली बात है। इस दौरान कैमरा लगातार अमिताभ बच्चन पर फ्लैश होता रहा।

रेखा के पैर भी छुए ऐश्वर्या ने

हालांकि बात केवल यही तक नहीं थी… इसके बाद ऐश्वर्या ने बाकायदा पैर छूकर रेखा का आशीर्वाद भी लिया। अब एक शो में एक समय पर एक साथ इतनी सारी बातें हो जाएं तो उसे केवल इत्तेफाक भी नहीं कहा जा सकता।

jaya-story-+-fb_647_011116115040

कुछ दिन पहले भी ऐसे ही एक अवॉर्ड फंक्शन में जया बच्चन और रेखा की एक दूसरे को गले लगाने वाली फोटो सामने आई थी। और अब ऐश्वर्या की जुबान पर रेखा के लिए मां नाम का शब्द आना लोगों के बीच जरूर हलचल पैदा कर रहा है। इतना सब हो रहा है लेकिन एक सवाल का जवाब अभी मिलना बाकी है कि आखिर रेखा की मांग में सिंदूर किसके नाम का है।

किसी जमाने में अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरों से जया का बसा बसाया घर टूटने की कगार पर आ गया था। इसीलिए शायद बच्चन परिवार रेखा को हमेशा इग्नोर करता है। लेकिन बीते दिनों हुईं इन बातों से लगता है कि दोनों के बीच की कड़वाहट कुछ कम हो गई है।

देखें वीडियो :

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button