लड़की ने फेसबुक पर लिखा ‘हां… मैं Prostitute हूं’

0

ऐश्वर्याबेंगलुरु। ऐश्वर्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर छोटी ड्रेस पहनने के लिए श्रीकांत ने उन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ाया। उसके बाद उन्होंने श्रीकांत का ब्योरा पोस्ट किया। तब ऐश्वर्या ने कभी नहीं सोचा होगा कि इंटरनेट पर भी औरतों से नफरत करने वाले पुरुषों की भीड़ लगी हुई है।

ऐश्वर्या की पोस्ट हुआ वायरल

कॉरपोरेट कम्युनिकेशन एग्जेक्यूटिव ऐश्वर्या सुब्रमण्यन ने फेसबुक पर पोस्ट डाली थी जो वाइरल हो चुकी है। ऐश्वर्या ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कैसे श्रीकांत नाम के ऑटोड्राइवर ने उन्हें कहा कि जो कपड़े उन्होंने पहने हैं, वह ठीक नहीं हैं।

ऐश्वर्या का फेसबुक पोस्ट…ऐश्वर्या

इस घटना के बाद फेसबुक पर पोस्ट डालकर उनकी मंशा सिर्फ यह थी कि इस विषय पर चर्चा की जाए, शायद लोग उनके सपोर्ट में आएं। लेकिन लोगों ने जो कॉमेंट्स किए, उससे उन्हें और चोट पहुंच रही है। ऐसे कॉमेंट्स मिले जिनसे पता चलता है कि इंटरनेट यूजर्स के मन में लड़कियों के प्रति कितनी नफरत है, कई लोगों ने उन्हें बदचलन करार दिया।

नेटिजन्स(इंटरनेट यूजर्स) के ऐसे कॉमेंट्स से बुरी तरह परेशान ऐश्वर्या ने कहा, ‘बीते 24 घंटे तो मेरे लिए उस समय से भी ज्यादा खराब रहे जब ऑटो ड्राइवर ने मुझे शर्मिंदा किया, लोगों ने तो यह तक कॉमेंट कर दिया कि मैं वेश्या हूं और लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रही हूं।’ वह आगे बोलती हैं, ‘कुछ तो यह कह रहे हैं कि मैं झूठ बोल रही हूं, तो कुछ कह रहे हैं कि ऑटो ड्राइवर सही कह रहा था और मैं सिर्फ पब्लिसिटी के लिए यह सब कर रही हूं।’

हैरानी की बात यह है कि कुछ संस्कारी लोग इस बात को लेकर नाराज हो गए कि सुब्रमण्यन ने ऑटो ड्राइवर की तस्वीर क्यों पोस्ट कर दी। उनका कहना है कि ऐश्वर्या ने ऑटो ड्राइवर की तस्वीर पोस्ट कर उनका अपमान किया है, जबकि पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ऑटो ड्राइवर ने खुशी-खुशी अपनी तस्वीर खिंचवाई थी।

ऐश्वर्या बताती हैं, ‘यह पोस्ट डालने के बाद से उन्हें 150 लोगों ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, उनमें से ज्यादातर अनजान हैं। कुछ लोगों ने कहा कि वह राजनैतिक पार्टी से जुड़े हैं, इस पोस्ट के जरिए मैं पैसे कमा सकती हूं। मैंने लोगों को समझाने की कोशिश की कि मेरा राजनैतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं, लेकिन कॉमेंट्स आना बंद नहीं हुए।

loading...
शेयर करें