IPL
IPL

‘सरबजीत’ के सेट पर आखिर रो पड़ी ऐश्वर्या

मुंबई। इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक बायोपिक है। ये वही सरबजीत हैं, जिसे जासूस समझ कर पाकिस्तान की जेल में बंद कर दिया गया था और जेल में ही उनकी मौत हो गई। फिल्म में सरबजीत और उसके परिवार की दर्द भरी कहानी बयां की जाएगी।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय जब हुईं इमोशनल

इस इमोशनल फिल्म के एक डायलॉग ने ऐश्वर्या को भी रोने पर मजबूर कर दिया। जी हां, ‘सरबजीत’ के सेट पर एक डायलॉग ने ऐश्वर्या को इतना इमोशनल कर दिया की वो रो पड़ीं और सेट से चली गईं।

फिल्म के डायलॉग ने बेशक ऐश्वर्या को भावुक कर दिया होगा, लेकिन ऐश्वर्या ने इसे एक ही टेक में खत्म कर दिया और वो भी बेहतरीन तरीके से। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या के डायलॉग खत्म करते ही सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा और वहा मौजूद लोगों ने ऐश के इस एक्ट के लिए उनकी खूब सराहना की।

आपको बता दें कि फिल्म ‘सरबजीत’ के निर्देशक उमंग कुमार की दूसरी बायोपिक है। इससे पहले उनकी बायोपिक ‘मैरीकॉम’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या जहां सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा सरबजीत की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

 ऐश्वर्या राय

अमिताभ और ऐश्वर्या होंगे आमने- सामने 

साथ ही अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘तीन’ भी 20 मई को ही रिलीज़ होगी। इसका मतलब ससुर और बहू होंगे आमने- सामने। बस एक दिन के अंतर पर दोनों की फिल्म रिलीज़ होगी। सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म ‘तीन’ में अमिताभ बच्चन के साथ विद्या बालन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में ‘बाजीराव मस्तानी और ‘दिलवाले’ में भी बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त मुकाबला हुआ था। इस तरह आगामी समय में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ का भी बेहद जबरदस्त मुकाबला होना बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button