अभिषेक को नहीं पसंद पत्नी ऐश्वर्या, कहा- पुरानी और मैच्योर हैं वो, मुझे चाहिए एक फ्रेश फेस

0

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए चर्चाओं में आईं ऐश्वर्या राय को जहां अपनी फिल्मों में लेने के लिए बड़े-बड़े डायरक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी रहती हैं। वहीं, दूसरी ओर ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने उन्हें अपनी फिल्म में लेने से इनकार कर दिया है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहते अभिषेक, चाहिए एक नया चेहरा

दरअसल, अभिषेक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लेफ्टी’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसके वह को-प्रोड्यूसर भी हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए हीरोइन अभी फाइनल नहीं हुई है। ऐसे में जब ऐश्वर्या ने इस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई तो अभिषेक ने उन्हें साफ मना कर दिया। अभिषेक को लगता है कि इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा चुना जाना चाहिए। ऐश का फेस फिल्म के हिसाब से मैच्योर हैं। अभिषेक उनकी बजाय फ्रेश फेस की तलाश में हैं। ‘लेफ्टी’ एक साइंस फिक्शन मूवी है।

अभिषेक के इस रवैये के बाद इस तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी हैं कि दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। इससे पहले भी जब ऐश की फिल्म ‘जज्बा’ आई थी, तो अभिषेक ने उनके साथ रुखा व्यवहार किया था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या के बदले अभिषेक अब अपनी फिल्म में किसे कास्ट करते हैं। फिलहाल दोनों अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए हैं। 

loading...
शेयर करें