#Cannes : कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं ऐश्वर्या, बाथटब में कराया फोटोशूट

0

पेरिस। मल्लिका शेरावत के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन आज कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नज़र आईं।  गोल्डन शैम्पेन कलर के गाउस के साथ ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कान्स के रेड कारपेट पर रविवार को सोनम कपूर नजर आएंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बाथटब में कराया फोटोशूट

ऐश्वर्या का ये ड्रेस कुवैत डिजाइनर अली यूनुस ने डिजाइन किया है। फुल लेंथ गाउन के साथ ऐश्वर्या ने अट्रैक्टिव बेल्ट भी पहनी थी। अपने लुक को ऐश ने ब्लू आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक से कंपलीट किया। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अपने इस लुक के साथ एक फोटोशूट भी करवाया है। पहली फोटो में ऐश ने डमी एफिल टावर पर अपनी उंगली रखी हुई है तो दूसरी फोटो में ऐश बाथटब में नज़र आ रही हैं।

ऐश्वर्या फिल्म Ma Loute और Slack Bay की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। वे कुछ घंटों पहले ही चार साल की बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ कान्स पहुंची थीं। ऐश्वर्या ‘सरबजीत’ के प्रमोशन में बिजी होने के चलते देर से कान्स पहुंची हैं। ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म ‘सरबजीत’ भी आज कान्स में दिखाई जाएगी। यह फिल्म सरबजीत की असल जिंदगी की कहानी है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका में हैं।

कान्स फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हुआ, जो 22 मई तक जारी रहेगा। ऐश्वर्या फ्रांस की सौंदर्य प्रसाधन कंपनी ‘लोरियल पेरिस’ की ब्रांड एंबेसडर भी है, वह कान्स में कंपनी का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस साल कान्स फिल्म महोत्सव में उनके 15 साल पूरे हो जाएंगे।

 

loading...
शेयर करें