ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच आई कोई तीसरी, दोनों के रिश्ते में पड़ रही दरार

0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच इन दिनों थोड़ी खिटपिट चल रही है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद उन्हीं  की बेटी आराध्या हैं। हालांकि अभी वह 5 साल की भी नहीं हुई है और उनके करियर को लेकर उनके मम्मी-पापा यानी ऐश्वर्या और अभिषेक में बहस शुरू हो चुकी है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की झगड़े की वजह खूद उन्हीं की बेटी है

जी हां, अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अभी से आराध्या के करियर को लेकर झगड़ा शुरू हो गया है। दोनों ही बेटी आराध्या के करियर को लेकर अलग-अलग राय रखते हैं। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक़, बेटी आराध्या के करियर को लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग-अलग विचार उनके बीच दूरियों का कारण बन रहे हैं।

सूत्रों की माने तों, अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या बड़ी होकर एक्ट्रेस बने और फिल्मों में नाम कमाए। इतना ही नहीं उनकी ख्वाहिश आराध्या को बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में लाने की है। जबकि ऐश्वर्या इससे उलट राय रखती हैं। वे नहीं चाहती कि आराध्या एक्टिंग फील्ड में आए। खैर,  खबर में सच्चाई कितनी है, यह तो बच्चन परिवार ही बता सकता है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘उमराव जान’ में भी नजर आए। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। और फिल्म ‘गुरू’ के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था कि टोरंटो में हुए फिल्म ‘गुरू’ के प्रीमियर के बाद, होटल की बालकनी में खड़े होकर उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। प्रपोज करते समय वे बहुत नर्वस थे। बकौल अभिषेक, “मैंने धड़कते दिल से ऐश को प्रपोज किया और उन्होंने हां करने में एक सेकेंड का भी समय नहीं लिया।” 20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक-ऐश्वर्या ने शादी की। 16 नवंबर 2011 को वे बेटी आराध्या के पेरेंट्स बने।

loading...
शेयर करें