और जब इस लड़की ने दिखाया अपनी मौत का लाइव वीडियो..

0

पेरिस। आजकल इंटरनेट पर ऑनलाइन चैटिंग करते समय अपने फ्रेंड्स के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करना तो आम बात है। लोग अक्सर ऐसा करते हैं। आपने भी कई बार सोशल साइट्स पर चैटिंग करते हुए अपनी चीजें दूसरों के साथ शेयर की होंगी।

लेकिन आज हम आपको ऑनलाइन चैटिंग के दौरान हुई एक ऐसी भयानक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। दरअसल एक 19 साल की लड़की ने ऑनलाइन चैटिंग पर अपनी मौत का लाइव वीडियो दूसरों के साथ शेयर किया।

ऑनलाइन

ऑनलाइन चैटिंग के दौरान लड़की ने 1000 लोगों के सामने किया सुसाइड

आपने किसी इंसान के इस तरह से सुसाइड करने के बारे में शायद ही सुना जो चैट करते समय यानी ऑनलाइन की गई हो। यह अजीबो-गरीब सुसाइड की घटना फ्रांस की है।

फ्रांस में एक 19 साल की लड़की ने 1000 लोगों से लाइव वीडियो चैट करते हुए ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।  यह आत्महत्या का ऐसा पहला मामला है जिसमे किसी ने खुद अपनी मौत का वीडियो खुद शूट किया हो और 1000 लोगों के साथ लाइव शेयर किया हो।

इस घटना को देखने के बाद पूरी दुनिया के लोग सहम गए हैं। यह सुसाइड वीडियो आजकल सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह लड़की पेरिसकोप नाम के एक एप पर चैटिंग कर रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की यह वीडियो चैट अपने फ्लैट में कर रही थी।

देखे वीडियो

वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार वो फ्रेंच भाषा में अपने पूर्व प्रेमी के बारे में लोगों से बात कर रही थी। उसने अपने पूर्व प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसने उसके साथ गाली गलौच की और उसका बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार इस लड़की ने सुबह चार बजकर 29 मिनट पर ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। चैट में उसके साथ शामिल लोग उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे लेकिन उसने किसी कि नहीं सुनी और अपनी जान दे दी।

मरने के बाद भी उसका फोन ऑन था। पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने उसका फोन ऑफ किया। फोन में लोगों की उसे रोकने की आवाजें आ रही थीं।

 

loading...
शेयर करें