ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले सावधान, मोबाइल पैकेट से निकला…

0

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को डिजिटल बनाना चाहते हैं। पीएम मोदी का कहना है कि सभी लोग ऑनलाइन पेमेंट करें साथ ही ऑनलाइन शॉपिंग करें। लेकिन उत्तराखंड अंकित कुमार को ऑनलाइन मोबाइल खरीदना काफी भारी पड़ा। वहीं अंकित नाम के एक लड़के ने सैमसंग मोबाइल आर्डर कर दिया। जब पार्सल आया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ऑनलाइन शॉपिंग

ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा

कोतवाली रानीपुर क्षेत्र के अंकित कुमार पुत्र अनिल कुमार निवासी कुतुबपुर को 29 दिसंबर को दिल्ली रोहिणी से एक फोन आया। फोन करने वाले ने उसे बताया कि एक ऑनलाइन शॉपिंग के जरिये सैमसंग का एक महंगा मोबाइल फोन चार हजार रुपये में मिल रहा है।

इस पर अंकित ने मोबाइल फोन बुक करा दिया। इसके बाद गत दिवस बहादराबाद डाकघर से डाकिये ने अंकित को फोन किया कि उसका पार्सल आ गया है। इस पर वह डाकघर पहुंचा और चार हजार रुपये देकर पार्सल ले लिया।

जब उसने पार्सल खोला तो भीतर देवी की मूर्ति निकली। वह पार्सल को वापस कर रुपये मांगने लगा। इस पर डाक कर्मियों ने मना कर दिया। इसके बाद अंकित ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। देखते देखते मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस ने अंकित को शांत कराया। थानाध्यक्ष मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं।

 

Edited By- Mohammad Shoaib Khan

loading...
शेयर करें