ऑफिस में दिखना हो सबसे अलग तो कपड़े चुनते समय इन बातों का रखें ध्यान

0

नई दिल्ली| कार्यालय में अगर आप स्टाइलिश और पेशेवर दिखना चाहते हैं तो आपको सही कपड़ों का चयन करना चाहिए। ऐसे रंग चुनें जो आपके ऊपर जंचते हों। ऑनलाइन शापिंग पोर्टल वूनिक की प्रमुख स्टाइलिस्ट भाव्या गुप्ता ने ऑफिस में अपनाए जा सकने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में ये बातें बताई हैं :

ऑफिस में स्टाइलिश

ऑफिस में स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें कुछ आसान टिप्स

– पारंपरिक प्रिंटेड कॉटन शर्ट के साथ-साथ अपरंपरागत मरून, जैतूनी रंग, मिंट आदि गहरे रंग के शर्ट भी पहनें जो आपको सबसे अलग दिखाएगा, इन्हें आप गहरे रंग के ट्राउजर या जूतों के साथ पहन सकते हैं। यह आपको कार्यालय में कम्फर्ट महसूस कराने के साथ ही कैजुअल लुक भी देगा।

– आप कैजुअल कपड़ों के साथ जैकेट भी पहन सकते हैं, यह न सिर्फ सूट पहनने का एक नया अंदाज होगा बल्कि बॉम्बर जैकेट के साथ चिनॉस रंग के शर्ट टाई के बगैर पहनने से आप मार्डन-स्मार्ट लुक में नजर आएंगे।

– चिनॉस या खाकी रंग के ट्राउजर के साथ पैटर्न या चेक वाले शर्ट या जैकेट पहनें। आप चाहें तो ट्राउजर के साथ ऑक्सफोर्ड शर्ट या जंपर भी पहन सकते हैं। इस बात का जरूर ध्यान रखें कि ज्यादा रंगों वाले पैटर्न शर्ट नहीं हो। भूरे, ग्रे जैसे तटस्थ रंगों वाले या एक ही रंग के पैटर्न वाले शर्ट भी का भी आप चयन कर सकते हैं।

– डेनिम सबके ऊपर खिलता है। आप सिंपल कपड़ों में भी प्रभावी नजर आ सकते हैं। सफेद टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस और जैकेट पहनें या फिर डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट या जैकेट भी पहन सकते है जो आपको बेहद स्मार्ट लुक देगा।

loading...
शेयर करें