ऑस्ट्रेलिया जाने का इससे अच्छा और सस्ता मौका फिर नहीं मिलेगा, जल्दी कीजिए

0

नई दिल्ली| भारतीय पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए टूरिज्म आस्ट्रेलिया ने ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल के दूसरे संस्करण की शुरुआत की है जो 22 मई से 11 जून तक चलेगा। इस दौरान बुक किए गए टिकट मार्च 2018 तक मान्य होंगे। पिछले साल नवंबर में इस सेल के पहले संस्करण में 10,200 बुकिंग हुई थी।

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया आने वाले पर्यटकों को मिलेगा फायदा

टूरिज्म आस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा कि आठ एयरलाइंस के साथ साझेदारी में शुरू किए गए इस अभियान का उद्देश्य भारत से ऑस्ट्रेलिया आने वाले पर्यटकों को आकर्षित करना है। कंपनी ने इसके लिए एयर इंडिया, एयर एशिया, कैथे पैसिफिक, मलेशिया एयरलाइंस, कंटास, स्कूट, सिंगापुर एयरलाइंस और थाई एयरवेज के साथ साझेदारी की है और इसके तहत भारतीय यात्रियों को यात्रा के लिए शीर्ष एयरफेयर डील्स की पेशकश की जा रही है।

टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया के भारत एवं गल्फ कंट्री मैनेजर निशांत काशीकर ने कहा, “भारतीय यात्रियों के लिए इस अभियान का पहला चरण अविश्वसनीय हवाई किरायों में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने के अनूठे अवसर के साथ पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें : झमझमाती बारिश के बीच सेक्स वर्कर की लड़ गई भिखारी से निगाहें और हो गया प्यार

हमें भरोसा है कि ग्रेट एयरफेयर सेल का वर्जन 2.0 इस तय बेंचमार्क को पीछे छोड़ देगा। हम एयरलाइन पार्टनर्स के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेंगे जिससे भारतीयों को ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए प्रोत्साहित करने हेतु और अधिक आकर्षक अवसरों का निर्माण किया जा सके।” भारत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया का नौवां सबसे बड़ा इनबाउंड पर्यटन बाजार है। पिछले साल दिसंबर में 2,60,000 से अधिक पर्यटकों ने 1.24 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर खर्च किए थे।

loading...
शेयर करें