ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने गए धोनी, तो पहुँच गए कबड्डी के मैदान में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी को नहीं चुना गया है. इस सीरीज में न चुने जाने की वजह से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक नए अवतार में दिखे हैं.

0

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी को नहीं चुना गया है. इस सीरीज में न चुने जाने की वजह से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक नए अवतार में दिखे हैं. महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों कबड्डी खेलते नजर आरहे हैं.

पूर्व कप्तान एम.एस. धोनी बीते मंगलवार को मुंबई में प्रो-कबड्डी लीग के दौरान मैच में उतरे. हालांकि वो किसी टीम की तरह से खेलने नहीं उतरे थे, बलि एक प्रमोशनल शूट करने के लिए कबड्डी खेलने उतरे थे. उनकी मौजूदगी से स्टेडियम में बैठे लोग और भी ज्यादा खुस हो गए और उनके इस नए अवतार का लुत्फ़ उठाने लगे.

बैडमिंटन कोर्ट पर भी हाथ आजमा चुके हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान

धोनी की कबड्डी खेलते हुई कई तसवीरें रीति स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी की हैं. इसमें धोनी की तस्वीरों के नीचे कैप्शन दिया गया है, “एम.एस. धोनी ओं सेट इन मुम्बई!”

बता दें इससे पहले क्रिकेट के आलावा धोनी को फुटबाल के मैदान और बैडमिंटन के कोर्ट पर भी पसीना बहाते हुए देखा जा चुका है.

भारतीय फुटबाल लीग ‘इंडियन सुपर लीग’ (आईएसएल) में तो उनकी टीम चेन्नईयन एफसी भी हिस्सा लेती है. बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के साथ वे इस टीम के सह मालिक हैं. प्रो-कबड्डी लीग में अभिषेक बच्चन की टीम ‘पिंक पैंथर्स’ है.

loading...
शेयर करें