सावधान ! OLX पर सामान बेचने पर आपको गोली भी मारी जा सकती है

0

उत्तर प्रदेश। ओएलएक्स पर मोबाईल का एड देखकर कस्टमर ने मालिक को बुलाया फिर उसको गोली मार दी। ये घटना यूपी के आगरा में विक्टोरिया पार्क के पास शनिवार दोपहर तकरीबन 12 बजे मोबाइल लूट के विरोध पर पल्सर सवार तीन बदमाशों ने देवदत्त त्यागी (25) को गोली मार दी और बदमाश मोबाइल फोन लूट ले गए। लुटेरों ने ओएलएक्स पर मोबाइल का विज्ञापन देखकर देवदत्त को बुलाया था। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।  बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ओएलएक्स पर मोबाईल का एड

 

ओएलएक्स पर मोबाईल का एड डालकर अपनी जान गवां बैठा

देवदत्त संजय प्लेस में  आएनआईआईटी की कोचिंग कर रहा है। वह बस से अक्सर आगरा आता है। उसने एक सप्ताह पहले सेमसंग ए-8 मोबाइल बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। तीन दिन पहले एक युवक ने उसे फोन किया। मोबाइल की कीमत लगाने के बाद उसे मिलने की कहने लगा। शनिवार को देवदत्त आने के लिए राजी हो गया।

बदमाशों ने उसे विक्टोरिया पार्क के पास बुलाया। देवदत्त 12 बजे पहुंचा। तभी काली पल्सर पर तीन लड़के आए। उन्होंने मोबाइल देखने के बहाने अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद वे बिना पैसे दिये जाने लगे। देवदत्त उनसे भिड़ गया।

सूत्रों के मुताबिक बदमाश उससे गालीगलौज करने लगे। तभी एक बदमाश ने रिवाल्वर से उसके सीने में गोली मार दी। वह गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश रिवाल्वर वहीं फेंककर भाग गए। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पर उसके परिवार के लोग भी आ गये। सूत्रों ने बताया कि बदमाशों की बाइक पर कोई नंबर नही लिखा था। बदमाशों के चेहरे भी खुले हुए थे। चेकिंग में पकड़े न जाए इसलिए उन्होंने रिवाल्वर वहीं फेंक दी। पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है। ओएलएक्स पर एड डालने वालों के होने वाली घटना पहली बार नही है। पहले भी कई बार एेसी घटनाएं घट चुकी है।

 

loading...
शेयर करें