ओडिशा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने खोले बीजेपी के पत्ते, कहा- विपक्ष फैक्ट्री में बना रही मुद्दे

0

भुवनेश्वर: ओडिशा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अपने पत्ते फेंकने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में भुवनेश्वर में रविवार को ख़त्म हुई भाजपा की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक के समापन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को जीत का मंत्र दिया। साथ ही उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं को ज्यादा उत्साहित न होने की भी सलाह दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी सलाह

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास से लेकर तीन तलाक तक का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं को कई नसीहतें भी दी। प्रधानमंत्री ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ़ भी की।

पीएम मोदी ने कार्यकार्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लगता है कि विपक्ष नए-नए मुद्दे आज कल फैक्ट्री में बनाता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव के वक्त विपक्ष ने चर्च पर हमले की बात उठाई। फिर जब बिहार में चुनाव होने लगे तो जोर-शोर से अवॉर्ड वापसी का मुद्दा चलाया गया। लेकिन आज कल पता नहीं अवॉर्ड वापसी वाले कहां हैं? उन्होंने कहा कि अब ईवीएम में छेड़छाड़ को मुद्दा बनाने की कोशिश जारी है।

इस दौरान उन्होंने भाजपा अध्यक्ष की जमकर तारीफ़ भी की। यूपी में प्रचंड जीत का पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के सिर बांधा। उन्होंने कहा कि चुनावी रणनीति कैसी बनाई जाती है, ये उत्तर प्रदेश में अमित शाह ने साबित कर दिया है। साथ ही पीएम ने कहा कि हम जहां सत्ता में हैं वहां हम ऐसा बदलाव लाएंगे कि देश विकास की दौड़ में नंबर एक हो जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकारिणी में कहा कि देश तरक्की की राह पर अग्रसर है। सरकार जनता के बारे में सोचती है लेकिन विपक्ष वो मुद्दे नहीं उठा रहा है जिससे जनता का सरोकार है। पीएम ने कहा कि देश न्यू इंडिया के फॉर्मूले पर आगे बढ़ रहा है और सरकार पूरी ईमानदारी से इस काम कर रही है।

पीएम मोदी ने तीन तलाक मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए कहा कि बीजेपी का रुख तीन तलाक मुद्दे पर बिल्कुल साफ है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को दिक्कत हो रही है और केंद्र सरकार इस पर जल्द हल चाहती है। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता कहा करते थे, राज नहीं समाज को बदलना है।

विपक्ष पर हमले के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी नेता संयम से काम करें, जीत से ज्यादा उत्साहित न हों। नेता बड़बोलेपन से बचें। बयानबाजी न करें। अगर किसी को शिकायत है तो वो मुझसे से बात करें।

loading...
शेयर करें