ओमपुरी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

0

देहरादून। सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ लोग विवादित बयानबाजी दे रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों के चरित्र अभिनेता ओमपुरी ने जवानों की शहादत को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए। उनके इस घटिया बयान के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। अब इस मामले में उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ओमपुरी

ओमपुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ओमपुरी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को लेकर पूर्व सैनिक संगठन की ओर से उत्तराखंड के मुनिकीरेती थाने में तहरीर दी गई है। पूर्व सैनिक संगठन मुनिकीरेती ढालवाला की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि ओमपुरी की अपमानजनक टिप्पणी से भारतीय सैनिकों को गहरा आघात पहुंचा है।

इस तरह की टिप्पणी से पूर्व सैनिक और सशस्त्र बल खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। तहरीर में कहा गया है कि उड़ी आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के आंतकवादियों को मार गिराने का काम किया।

पूरे विश्व ने भारतीय सशस्त्र सेनाओं और सुरक्षा बलो की सराहना की। लेकिन, बीते तीन अक्तूबर को फिल्मी कलाकार ओमपुरी ने उड़ी हमले में शहीद हुए सैनिक परिवारों को सांत्वना देने के बजाय मीडिया में अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया।

बता दें कि उरी में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया। इस दौरान सेना के कई आतंकियों को मार गिराया।

शेयर करें