भटक रही है ओम पुरी की आत्मा, लेगी अपने कातिलों से बदला, वीडियो वायरल

0

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ओम पुरी की मौत को अभी कुछ ही महीने हुए हैं और पाकिस्तान की मीडिया ने एक नया एंगल निकला है। पाकिस्तानी चैनल ने ये दावा किया है कि ओम पुरी की आत्मा को शांति नहीं मिली है और वो भटक रही है। यही नहीं, चैनल ने ये भी कहा कि ओम पुरी की आत्मा उन लोगों को चैन से नहीं रहने देगी जिनकी वजह से उनकी मौत हुई है।

ओम पुरी की आत्मा

ओम पुरी की आत्मा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा वायरल

पाकिस्तानी मीडिया में इसे लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है उनका दावा है कि उस वीडियो में ओम पुरी की आत्मा को देखा गया है। पाकिस्तानी चैनल पर दिखाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में व्हाइट कुर्ते में एक आदमी दिखाई दे रहा है जिसे ओम पुरी की आत्मा बताया जा रहा है। चैनल का दावा है कि ये फुटेज ओम पुरी के मुंबई स्थित घर के बाहर का है। जहां ओमपुरी की आत्मा भटक रही है। उनकी आत्मा भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और पत्नी नंदिता पुरी से बदला लेना चाहती है।

ओम पुरी की आत्मा

पत्नी ने एंकर को बताया जोकर

ओम पुरी के वायरल वीडियो पर हाल ही में पत्नी नंदिता पुरी का रिएक्शन आया है। नंदिता ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “मैंने ये वीडियो नहीं देखा है लेकिन मेरे फ्रेंड्स ने मुझे इसके बारे में बताया है। ये सब बातें फालतू हैं इनमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं जो पाकिस्तानी एंकर (आमिर लियाकत) इस न्यूज को बता रहा है वो जोकर है और पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकता है। मेरे एक क्लोज फ्रेंड ने बताया था कि ये वीडियो इंडिया के चैनल्स को भी दिया गया था। लेकिन उन्होंने इसे दिखाने से साफ मना कर दिया था क्योंकि इस तरह की सैंसटिव खबर अगर यहां दिखाई जाती तो जनता ऐसे एंकर्स को जीने नहीं देती। ये सब वही लोग करते हैं जो दूसरे की सक्सेस पर जीना चाहते हैं। अब हर जगह सिर्फ आमिर लियाकत की ट्रेंड कर रहा है। जो कि बहुत गलत बात है।”

मौत की रात पत्नी नंदिता से हुई थी लड़ाई

66 साल के ओम पुरी की मौत 6 जनवरी 2017 को दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई। मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि ओम पुरी अपनी पत्नी नंदिता से तलाक लेकर अपनी पहली पत्नी से दोबारा शादी करना चाहते थे। साथ ही जिस दिन उनकी मौत हुई उसी रात उनकी अपनी पत्नी नंदिता से बहुत लड़ाई हुई थी।

loading...
शेयर करें