ओम पुरी ने पत्नी से किया था एक वादा, जिसे अब पूरा करेंगे सतीश कौशिक

0

मुंबई। फेमस फिल्म निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक ने दिवंगत अभिनेता ओम पुरी का एक अधूरा काम पूरा करने की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने ओम पूरी की पूर्व पत्नी सीमा कपूर की फिल्म ‘मिस्टर कबाड़ी’ के लिए वॉइस-ओवर किया है, जिसे पहले दिवंगत अभिनेता करने वाले थे। सतीश कौशिक ने इसे बड़े गर्व और सम्मान की बात बताया है।

ओम पुरी

ओम पुरी की एक्स वाइफ की फिल्म में सतीश कौशिक ने दिया वॉइस-ओवर

इस पर सतीश कौशिक ने कहा, “मैं दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और सीमा कपूर ने मुझे फोन कर वॉइस-ओवर करने के लिए कहा, जिसे पुरी साहब करने वाले थे। मैं डबिंग के लिए एक दिन के लिए वापस मुंबई आ गया। पुरी साहब की संवाद अदायगी आगामी पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है। यह जिम्मेदारी लेना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वो अपने इस काम के साथ न्याय कर पाने में सफल रहे हैं तो सतीश ने कहा, “हालांकि, मेरे लिए उनकी दमदार आवाज के समान संवाद अदायगी करना मुश्किल और लगभग असंभव रहा.. यह जिम्मेदारी लेना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है।”

बता दें, दिवंगत अभिनेता ओम पुरी की मौत इसी साल 6 जनवरी को हुई है। अचानक हुई मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें आ गया था। ओम पुरी की बॉडी उनके फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिली थी। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया था। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में उन्हें आखिरी बार देखा गया है।

 

 

loading...
शेयर करें