स्टोर मैनेजर ने चोर लड़कियों से ओरल सेक्स करवा डाला

0

चोर को छोड़ने की कीमत ओरल सेक्स या रेप। शायद आपने नहीं सुनी हो। अपने देश में भी मॉल हो या गुड्स स्टोर सब जगह खरीदारों की भीड़ रहती है। इसी में कई बार चोर भी घुस जाते हैं जो सामानों पर हाथ साफ कर देते हैं हालांकि कई बार सीसीटीवी के जरिये उन्हें पकड़ लिया जा ता है तो कई बार स्टोर वालों को चपत लगाकर निकलने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इंग्लैण्ड में हुआ। डालर स्टोर में दो चोर महिलाएं घुस गयीं औऱ अपने बैग में सामान भर लिया। लेकिन पकड़ी गयीं तब क्या हुआ।

ओरल सेक्स

यूनाइटेड किंगडम के डालर जनरल स्टोर के मैनेजर पर दो महिलाओं को ओरल सेक्स करने पर मजबूर करने का आरोप लगा है। इन दोनों महिलाओं को इस स्टोर मैनेजर ने सामान चुराकर अपने बैग में रखते हुए पकड़ लिया था।

ओरल सेक्स के लिए कैसे किया मजबूर

दोनों को पकड़ लेने के बाद शातिर दिमाग के 38 साल के स्टोर मैनेजर रॉबर्ट लिंडलाऊ ने महिलाओं से एक सौदा करने के लिए कहा। स्टोर मैनेजर ने मौके का फायदा उठाते हुए कहा कि अगर दोनों कपड़े उतारेंगी और उसके साथ ओरल सेक्स कर लेंगी तो वह ना तो किसी से शिकायत करेगा और ना ही पुलिस को बुलाएगा। इसके बाद उसने महिलाओं को सेक्स में सहयोग करने को कहा। मैनेजर का यह कहना है कि इसपर महिलाएं राजी हो गईं।

GettyImages-475513_2677702a

द सन के मुताबिक, शख्स पहले इन दोनो महिलाओं को तलाशी के बहाने स्टोर में ही ब्रेक रूम में लेकर गया जहां दबाव बनाकर दोनों का रेप कर दिया। इसके बाद 32 और 44 साल की इन दोनों महिलाओं ने खुद ही पुलिस में जाकर शिकायत की। महिलाओं की शिकायत पर पुलिस तुरन्त हरकत में आ गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्टोर मैनेजर को हिरासत में ले लिया। पुलिस का यह भी कहना है कि पूरे प्रकरण के दौरान एक घंटे तक फोन की घंटी बजती रही लेकिन मैनेजर ने कोई काल रिसीव नहीं किया वह इसकी वजह नहीं बता पा रहा है। मामले की कोर्ट में सुनवाई मंगलवार को होगी।

 

loading...
शेयर करें