कैशलेस बिल भुगतान के लिए शुरू हुआ मोबाइल वॉलेट ओला मनी

0

नई दिल्ली: ऑनलाइन कैब प्रदाता कंपनी ओला की मोबाइल वॉलेट ओला मनी ने सोमवार को कहा कि उसने देश भर में गैस व बिजली बिल सहित 25 से अधिक यूटिलिटी के लिए कैशलेस भुगतान की सुविधा शुरू की है। मोबाइल वॉलेट द्वारा जारी बयान के मुताबिक, उपयोगकर्ता एप पर ‘बिल पेमेंट’ तथा यूटिलिटी प्रदाता के विकल्पों का चयन कर यूटिलिटी बिल का भुगतान कर सकते हैं।

ओला मनी

ओला मनी ने अधिकारी ने बताया- 25 प्रमुख यूटिलिटी को जोड़ने पर हमें गर्व

बयान के मुताबिक, बीईएससीओएम-बेंगलुरू, बीएसईएस यमुना व राजधानी-दिल्ली, नोएडा पावर- दिल्ली, इंद्रप्रस्थ गैस-दिल्ली, महावितरण-महाराष्ट्र, महानगर गैस-मुंबई, रिलायंस एनर्जी-मुंबई, राजस्थान विद्युत वितरण निगम सहित देश भर में 25 से अधिक यूटिलिटी के लिए ओला मनी से भुगतान कर सकते हैं।

ओला के बयान के अनुसार, सार्वजनिक यूटिलिटी के अलावा, रेस्तरां, मनोरंजन, टिकटिंग व ट्रैवल, रिचार्ज शॉपिंग इत्यादि के लिए ओला मनी का इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस मोबाइल वॉलेट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा प्रमुख पल्लव सिंह ने बयान में कहा कि भारत भर में 500 से अधिक मर्चेंट पहले से ही ओला मनी से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं। अपनी सूची में 25 प्रमुख यूटिलिटी को जोड़ने पर हमें गर्व है। बयान के मुताबिक, ओला मनी के साथ हम डिजिटल इंडिया के विजन को मदद पहुंचाते हुए भारत को कैशलेस अर्थव्यवस्था की तरफ बढ़ाने की अपनी कटिबद्धता के साथ भुगतान प्रौद्योगिकी में इजाफा कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें