ओवैसी को आईएसआईएस ने दी धमकी

आजतक से साभार

owaisi_tweet1_010716040938owaisi_tweet2_010716040938ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को ट्विटर पर आईएसआईएस ने धमकी दी है। उन्होंने खुद दो स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की। साथ ही दो स्क्रीन शॉट भी शेयर किए जिनमें लोकतंत्र को कुफ्र बताया गया है। ट्वीट में कहा लिखा गया है कि ओवैसी भारतीय मुसलमानों का अपमान हैं। इस्लाम के खिलाफ जाना उन्हें दोजख में ले जाएगा।

इस ट्वीट में दावा किया गया है कि मैसेज लिखने वाला आईएसआईएस का सदस्य है। ट्वीट में दावा किया गया है कि आईएसआईएस भारत पर आक्रमण करेगा।

इस धमकी के बाद आईएसआईएस के घिनौना हरकतों की निंदा करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर कहा कि आतंकी संगठन आईएसआईएस के कृत्यों का इस्लाम धर्म से कुछ लेना-देना नहीं है।

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि अभी तक उन्होंने क्या किया है, विभिन्न विचारों के इस्लामी विद्वानों ने इसकी निंदा की है। उन्होंने महिलाओं से बलात्कार किया, लोगों की हत्या की। न केवल खूनी तरीके से हत्या की बल्कि शवों को क्षत-विक्षत किया, उन्होंने सिर काट दिए। उन्होंने एक व्यक्ति को जला दिया। सांसद ओवैसी ने साफ कहा कि इन सबका इस्लाम या इस्लाम की शिक्षा से कुछ लेना-देना नहीं है। उनकी निंदा की जानी चाहिए। वे हत्यारे एवं बलात्कारी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button