रियो ओलंपिक में खिलाड़ियों को कंडोम बांट रहे है ये लोग

0

रियो डी जनेरियो।  रियो ओलंपिक का जादू इन दिनों सबके सर चढ़कर बोल रहा है। रोजाना कई रिकार्ड्स बन रहे हैं तो कई टूट भी रहे हैं। कई पुराने खिलाड़ी जहां अपने नाम के अनुसार खेलकर इतिहास बना रहे हैं तो कई नये हीरो भी पैदा हो रहे। रियो ओलंपिक में इन नामी खिलाड़ियों के बीच दो शख्स आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाये हुए हैं जिसकी वजह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। लोग इन्हें कंडोम मेन कहकर बुलाते हैं।कंडोम मेन

कंडोम मेन ओलंपिक खेल गांव में बांट रहे हैं कंडोम

रियो में खेले जा रहे ओलम्पिक खेलों में वासनोत्तेजक स्थिति में लोगों की मदद करने के लिए ‘कंडोम मेन’ आगे आए हैं। हरे रंग की टी-शर्ट पहने और कंडोम से भरा बैग लिए ऐसे कई शख्स लेटक्स वेंडिंग मशीनों में कंडोम डालते हुए या खिलाड़ियों को बांटते हुए दिख जाएंगे।

सोशल मीडिया पर कंडोम बाटते हुए दो शख्सों इडुआडरे फोनसेका और इरिक की तस्वीरें वायरल हो गईं हैं। इन तस्वीरों पर लोग कई तरह के व्यंग्य भी कर रहे हैं।  कोई उन्हें ‘सुपर हीरो’ बता रहा है तो कोई उनके काम को ‘अजब’ बता रहा है।

इस महिला को लोगों ने बालों के लिए दिया स्वर्ण पदक

पूरे विश्व में लोगों के बीच चर्चा में रहने वाले खिलाड़ी हमेशा से अपने बालों के कारण भी चर्चा में रहते हैं, चाहे उनके बाल निराले हों यह मौजूदा चलन के मुताबिक।  इनमें से एक हैं जिम्बाब्वे की महिला फुटबाल खिलाड़ी  जिन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने रियो खेलों में बालों के लिए ‘स्वर्ण पदक’ दे दिया है।

उनकी टीम मैदान पर कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन 29 वर्षीय यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने बालों के लिए छाई हुईं हैं।  कई लोगों ने ट्वीट किया है कि जिम्बाब्वे की इस फुटबाल खिलाड़ी को उनके बालों के लिए स्वर्ण पदक देना चाहिए।
कंडोम मेन

loading...
शेयर करें