कठुआ गैंगरेप पर करीना ने सोशल मीडिया पर उठाई आवाज़ तो यूजर्स ने उन्हें ही कर दिया ट्रोल

मुंबई। कठुआ गैंगरेप मामले में पूरा देश एकजुट होकर आसिफा के लिए न्याय मांग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने भी बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू किया है। करीना कपूर भी इस कैम्पेन का हिस्सा बनी लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

https://twitter.com/KareenaOnline/status/985209497307271168

करीना, सोनम, स्वरा और कई सिलेब्स ने ‘मैं शर्मिंदा हूं’ और ‘जस्टिस फॉर ऑर चाइल्ड’ जैसे कोट्स लिखे पोस्टर लेकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन करीना कपूर को ऐसा करना भारी पड़ गया क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्हें सैफ अली खान और बेटे का नाम तैमूर रखने पर यूजर्स ने ट्रोल किया।

एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। स्वरा ने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो।

बता दें, कठुआ की आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था। बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था। बच्ची के दोषियों की पहचान हो गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles