कन्हैया के घर में भी उसका जमकर विरोध हुआ, दिखाए गए काले झंडे

0

पटना जेएनयू के छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार बिहार दौरे पर पहुंचे थे। रविवार को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित उनकी सभा के दौरान हंगामा हो गया है। सभा में एक युवक काला झंडा लेकर घुस गया। इस दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए गए, वहीं कन्हैया के समर्थकों ने विरोध करने वाले युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : शिल्पा ने शुभांगी से कहा, मेरी कॉपी करना बंद करो और कुछ नया ट्राय करो

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार का विरोध करने वाले की पिटाई हुई

खबरों के मुताबिक जैसे ही कन्हैया ने भाषण देना शुरू किया, वैसे ही सभा में एक युवक काला झंडा दिखाकर विरोध करने लगा। इस दौरान कुछ लोगों ने ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए। जबकि कन्हैया के समर्थकों ने तत्काल विरोध करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

नीतीश ने कन्हैया के साथ अपनी फोटो शेयर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कन्हैया कुमार के साथ मुलाकात की और इसकी एक तस्वीर अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर भी की। नीतीश की इस छोटी सी मुलाकात सोशल मीडिया पर लोगों को रास नहीं आई और इसकी खूब आलोचना हुई। फेसबुक पर लोगों ने नीतीश की इस पोस्ट पर जाकर कॉमेंट कर अपना विरोध दर्ज कराया।

लालू से पैर छूकर आशीर्वाद लिया

कन्हैया ने यहां आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की। कन्हैया को बिहार में वीवीआइपी ट्रीटमेंट मिला। कन्हैया दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के घर पहुंचे और वो लालू यादव से मिले। कन्हैया ने लालू के पैर छूकर उनसे आशिर्वाद लिया। लालू भी पूरे जोश से कन्हैया से मिले और पीठ थपथपाकर उन्हें आशीर्वाद दिया। उनकी सिक्यॉरिटी के लिए डीएसपी रैंक के दो ऑफिसर, कई इंस्पेक्टर और 100 पुलिस वाले तैनात किए गए थे। इसके साथ ही कन्हैया के काफिले में वज्र वाहन और एम्बुलेंस भी थे।

loading...
शेयर करें